सुजैन खान को डेट कर रहे हैं अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी, बोले- दो लोग अच्छी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं

सुजैन खान इन दिनों एक्टर अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी संग रिलेशनशिप में हैं। इस बारे में अर्सलान ने कहा कि दो लोग साथ में खुश हैं और यही मायने रखता है।

Sussane Khan with Arsalan Goni
Sussane Khan with Arsalan Goni  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं सुजैन खान।
  • सुजैन संग रिलेशनशिप पर बोले अर्सलान गोनी।
  • अर्सलान उम्र में सुजैन से करीब 10 साल छोटे हैं।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की एक्स- वाइफ सुजैन खान अक्सर चर्चा में रहती हैं। कई बार उनके अफेयर की खबरें भी सामने आ चुकी हैं। पिछले कुछ समय से उनका नाम एक्टर अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी संग जुड़ रहा है। साथ में बर्थडे सेलिब्रेट करने से लेकर दोनों साथ में वेकेशंस पर भी जाते हैं। हाल ही में दोनों की अफेयर की खबरों को और हवा उस समय मिली जब उन्होंने सुजैन के पोस्ट पर कमेंट किया। 

दरअसल सुजैन खान ने सोशल मीडिया पर अपनी फोटो पोस्ट कर फैंस को बताया था कि वो कोविड-19 की चपेट में आ गई हैं। इसपर कमेंट करते हुए अर्सलान ने लिखा था, 'तुम जल्दी ठीक हो जाओगी।' इस कमेंट के साथ अर्सलान ने हार्ट और किस इमोजी बनाए। 

सुजैन संग रिलेशनशिप पर बोले अर्सलान

एक न्यूज पोर्टल ने हाल ही में अर्सलान से उनके और सुजैन के रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा, 'मैं आमतौर पर इसके बारे में बात करना पसंद नहीं करता। मैं यह बात अक्सर सुनता रहता हूं और दोस्त मुझे फॉरवर्ड करते रहते हैं। दो लोग एक अच्छी हैप्पी लाइफ जी रहे हैं और यही मायने रखता है। बता दें कि खबरों के मुताबिक अर्सलान उम्र में सुजैन से करीब 10 साल छोटे हैं। सुजैन हाल ही में 43 साल की हुई हैं।

साथ सेलिब्रेट किया था बर्थडे

मालूम हो कि इससे पहले अर्सलान अपना जन्मदिन भी सुजैन के साथ सेलिब्रेट किया था और इस दौरान साथ में उनकी फोटोज भी आई थीं। इसके बाद से ही दोनों के अफेयर के कयास लगाए जाने लगे थे। बता दें कि अर्सलान ने केक काटने का एक वीडियो पोस्‍ट किया था, जिसमें उनकी कथित गर्लफ्रेंड सुजैन खान उन्हें केक खिलाती नजर आईं। इसके अलावा दूसरी शेयर की गई तस्‍वीरों में तस्वीरों में वह सुजैन, अनुष्का रंजन, अरबाज खान और उनकी गर्लफ्रेंड जियोर्जिया एंड्रियानी और एकता कपूर के साथ पार्टी करते नजर आए। 

वीडियो भी हुआ था वायरल

अर्सलान के बर्थडे बैश का वीडियो अनुष्का ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की। जिसमें सुजैन को केक पर मोमबत्तियां जलाते हुए देखा जा सकता है। तभी अर्सलान मजाक में मोमबत्‍ती बुझाने की कोशिश करते हैं, तभी सुजैन उन्हें रोकने के लिए उनके चेहरे के पास हाथ रखती हैं।

सुजैन ने तस्‍वीर से छलकाया प्‍यार 

सुजैन ने अर्सलान के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, "हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे। मैं आपके लिए एक ऐसी दुनिया की कामना करती हूं, जो हर उस चीज से भरी हो, जिसके आप योग्य हैं..आप सबसे खूबसूरत इंसान हैं जिनसे मैं अब तक मिली हूं। यूं ही हमेशा चमकते रहें।' अर्सलान ने सुजैन के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'लव यू', और आपका बहुत-बहुत धन्यवाद... आप अमेजिंग हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर