Sooryavanshi को खरीदने के लिए नेटफ्लिक्स ने चुकाई बड़ी कीमत, फैंस को करना होगा एक महीने इंतजार

Sooryavanshi on Netflix: सूर्यवंशी ने पांच दिन में 100 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। जानिए कब नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी सूर्यवंशी...

Sooryavanshi
Sooryavanshi 
मुख्य बातें
  • सूर्यवंशी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में सेंचुरी लगा दी है।
  • सूर्यवंशी के राइट्स के लिए नेटफ्लिक्स ने बड़ी कीमत चुकाई है।
  • सूर्यवंशी दिसंबर में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।

मुंबई.अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस में सेंचुरी लगा दी है। पांचवे दिन सूर्यवंशी ने 100 करोड़ रुपए के कलेक्शन को पार कर दिया है। अब ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने फिल्म के राइट्स खरीदने के लिए बड़ी कीमत चुकाई है। 

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी के स्ट्रीमिंग राइट्स नेटफ्लिक्स ने 65 से 70 करोड़ रुपए में खरीदे हैं। ऐसे में बॉक्स ऑफिस, सैटेलाइट राइट्स और ओटीटी राइट्स को मिलाकर फिल्म ने पांच दिन में 200 से 210 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्यवंशी रिलीज के एक महीने बाद यानी पांच दिसंबर 2021 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी।  

Image

पांच दिन में बॉक्स ऑफिस पर लगाई सेंचुरी 
सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर सेंचुरी लगा दी है। फिल्म ने मंगलवार को 11.22 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म की कुल कमाई 102.81 करोड़ रुपए हो गई है। शुक्रवार को सूर्यवंशी ने 26.29 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। शनिवार को 23.85 करोड़, रविवार को 26.94 करोड़ रुपए और सोमवार को 14.51 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

Image

इन राज्यों में की कमाई
सूर्यवंशी ने गुजरात और महाराष्ट्र में जमकर कमाई की है। महाराष्ट्र में सिनेमाघर पूरी क्षमता से खुलने के बाद मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने का फैसला किया था। वहीं, दिल्ली और पंजाब में कमाई इतनी अच्छी नहीं रही है। 

देश के कई राज्यों में सिनेमाघर पूरी क्षमता के साथ अभी नहीं खुले हैं। भारत के बाहर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने चार दिन में 28 करोड़ रुपए से ज्यादा कलेक्शन कर लिया है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर