सुष्मिता सेन और रवीना टंडन की राह पर Sonali Bendre, जी5 की इस वेबसीरीज से करेंगी OTT Debut

Sonali Bendre OTT Debut: लंबे समय तक पर्दे से दूर रहने वाली हिंदी सिनेमा की दिग्‍गज अदाकारा सोनाली बेंद्रे अब ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। वह Zee5 की एक वेबसीरीज से डिजिटल डेब्‍यू करने वाली हैं।

Sonali Bendre OTT Debut
Sonali Bendre OTT Debut 
मुख्य बातें
  • लंबे समय तक पर्दे से दूर रहीं हिंंदी सिनेमा की दिग्‍गज अदाकारा सोनाली बेंद्रे।
  • अब वह Zee5 की एक वेबसीरीज से डिजिटल डेब्‍यू करने वाली हैं।
  • 46 साल की सोनाली बेंद्रे को Zee5 की वेबसीरीज प्रेस में कास्‍ट किया गया है।

Sonali Bendre OTT Debut from Zee5's Press: हिंदी सिनेमा में अनुभव के आधार पर ऐसा देखा गया है अभिनेत्रियों की पर्दे पर उम्र ज्‍यादा नहीं होती है। कुछ अदाकाराएं शादी के बाद गुमनामी में चली जाती हैं तो कोई 40 की उम्र तक आते आते साइड रोल में आ जाती है। 40 के बाद लगातार काम मिलने की संभावना तो ना के बराबर रह जाती है। बावजूद इसके बीते दो वर्षों में 40 की उम्र पार कर चुकीं अदाकाराओं ने ओटीटी की मदद से वापसी की और छा गईं। पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन की वेबसीरीज आर्या को काफी पसंद किया गया और हाल ही में इसका दूसरा सीजन आया है, वहीं अभिनेत्री रवीना टंडन की वेबसीरीज अरण्‍यक इन दिनों चर्चा में है। 

सुष्मिता सेन और रवीना टंडन के बाद, लंबे समय तक पर्दे से दूर रहने वाली हिंदी सिनेमा की दिग्‍गज अदाकारा सोनाली बेंद्रे अब ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। वह Zee5 की एक वेबसीरीज से डिजिटल डेब्‍यू करने वाली हैं। टेलीचक्‍कर की रिपोर्ट का दावा है कि 46 साल की हो चुकीं सोनाली बेंद्रे को Zee5 की वेबसीरीज प्रेस में कास्‍ट किया गया है। रिपोर्ट की मानें तो सोनाली ने ये वेबसीरीज साइन कर ली है। वहीं बात करें सोनाली बेंद्रे के रोल की तो अभी इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है। 

Also Read: सोनाली बेंद्रे के प्यार में पागल था ये पाकिस्तानी क्रिकेटर, करना चाहता था किडनैप

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे 90 के दशक की सबसे मशहूर, खूबसूरत, टैलेंटेड और कामयाब अभिनेत्रियों में से एक हैं। सोनाली ने साल 1994 में फिल्म आग से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया, उस समय वो केवल 19 साल की थीं। इसके बाद इसी साल वो फिल्म नाराज में भी नजर आईं।  इसके बाद सोनाली ने रक्षक, इंग्लिश बाबू देसी मेम, दिलजले, भाई, तराजू, कहर, कीमत, हमसे बढ़कर कौन, मेजर साब, अंगारे, जख्म, डुप्लीकेट, हम साथ- साथ हैं और सरफरोश जैसी फिल्मों में नजर आईं। हालांकि साल 2004 के बाद वो पर्दे पर कुछ खास नजर नहीं आईं। 2013 में आई फ‍िल्‍म Once Upon A Time in Mumbai Dobaara में उन्‍होंने कैमियो किया। साल 2001 से लेकर अब तक वह टीवी पर एक्टिव हैं।

सोनाली कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को मात दे चुकी हैं। कैंसर के बारे में पता चलने के बाद वो इलाज के लिए न्यूयॉर्क गईं और इलाज करवाकर दिसंबर में भारत लौटीं। सोनाली बेंद्रे को हाई ग्रेड metastatic cancer था। जहां शरीर में कैंसर बनता है, वहां से सेल्‍स टूटकर खून या लिम्‍फ स‍िस्‍टम के जरिए बॉडी के अन्‍य हिस्‍सों में फैल जाएं जो उसे मेटास्‍टेट‍िक कैंसर कहा जाता है। सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने फैंस के साथ खुद से जुड़ी जानकारियां शेयर करती रहती हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर