Dharmendra के गरम धरम ढाबे के स्‍टाफ को हुआ Corona, 10 लोगों की Covid-19 रिपोर्ट आई पॉजिटिव

Dharmendra garam dharam dhaba staff found corona positive: बॉलीवुड अभिनेता धर्मेद्र के मालिकाना हक वाले गरम धरम ढाबे में 10 कर्मी कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं।

Actor Dharmendra
Actor Dharmendra  

मुख्य बातें

  • मुरथल में है बॉलीवुड एक्‍टर धर्मेंद्र का ढाबा गरम धरम
  • सुखदेव ढाबे पर 65 कर्मी न‍िकले थे कोरोना पॉजि‍टिव
  • धर्मेंद्र के ढाबे के 10 कर्मचारियों की रिपोर्ट आई +Ve

Dharmendra garam dharam dhaba staff found corona positive: हरियाणा के मुरथल में कोरोना के कई केस सामने आए हैं जिसके बाद शहर के कई हिस्‍सों को सील कर दिया है। मुरथल हाईवे पर पराठों के लिए मशहूर ढाबों पर भी आवाजाही बंद कर दी हैं क्‍योंकि कई ढाबों पर काम करने वाले कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बॉलीवुड अभिनेता धर्मेद्र के मालिकाना हक वाले गरम धरम ढाबे में 10 कर्मी कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं।

एक दिन पहले हरियाणा के सोनीपत के मुरथल (Murthal) के बेहद चर्चित  सुखदेव ढाबे (Sukhdev Dhaba) पर कोरोना का बम फटा। यहां पर काम करने वाले  65 कर्मचारी कोरोन पॉजिटिव पाए गए थे। एहतियात के तौर पर ढाबे को दो दिन के बंद कर दिया गया और उसे सैनिटाइज किया जा रहा। इसके बाद इसी ढाबे का पास में मौजूद बॉलीवुड एक्‍टर धर्मेंद्र के ढाबे गरम धरम के कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

बड़े पैमाने पर कोरोनावायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद ढाबे को सील कर दिया गया है। ये ढाबे दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे पर स्थित हैं और अपने खानपान के लिए काफी लोकप्रिय भी हैं। उपायुक्त श्याम लाल पूनिया ने पुष्टि करते हुए कहा है कि अमरीक सुखदेव ढाबे के कम से कम 65 कर्मी और बॉलीवुड अभिनेता धर्मेद्र के मालिकाना हक वाले गरम धरम में 10 कर्मी कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाए गए हैं। 

करनाल हाईवे पर भी धर्मेंद्र ने खोला था ढाबा

दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे की तरह धर्मेंद्र ने करनाल हाईवे पर भी 'He Man' ढाबा खोला था। इसी साल वैलेंटाइन डे पर धर्मेंद्र ने अपने ढाबे का उद्घाटन किया था। लेकिन 22 दिनों बाद ही इस ढाबे को सील कर दिया गया था। नगर निगम ने ढाबे को न सिर्फ सील किया बल्कि वहां मौजूद स्टाफ और ग्राहकों को भी बाहर भी निकाल दिया। नगर निगम के उपायुक्त के मुताबिक बीते साल कई बिल्डिंगों के मालिकों को नोटिस दिया गया था, जिसका जवाब नहीं आया, इसलिए ये कार्रवाई की गई। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर