Abhishek Bachchan Bob Biswas: जानें कब और कहां रिलीज होगी अभिषेक बच्‍चन की 'बॉब बिस्‍वास', रोमांच पैदा करता है ट्रेलर

Abhishek bachchan starrer Bob Biswas Details: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन 'बॉब बिस्वास' की रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यहां जानें कब और कहां रिलीज होगी फ‍िल्‍म।

Abhishek bachchan starrer Bob Biswas
Abhishek bachchan starrer Bob Biswas 
मुख्य बातें
  • अभिषेक बच्चन की अगली फ‍िल्‍म 'बॉब बिस्वास' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
  • मेकर्स ने शुक्रवार को अपनी इस क्राइम थ्रिलर का ट्रेलर लॉन्च किया।
  • जानें कैसी होगी बॉब बिस्‍वास की कहानी और कब रिलीज होगी ये फ‍िल्‍म।

Abhishek bachchan starrer Bob Biswas trailer, Release date, cast: बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन की अगली फ‍िल्‍म 'बॉब बिस्वास' रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। मेकर्स ने शुक्रवार को अपनी इस क्राइम थ्रिलर का ट्रेलर लॉन्च किया। Diya Annapurna Ghosh द्वारा निर्देशित इस फ‍िल्‍म का दो मिनट से अधिक का लंबा ट्रेलर काफी रोमांचक नजर आ रहा है। 24 घंटे से कम समय में यूट्यूब पर इसके ट्रेलर को 70 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं।

अभिषेक बच्‍चन ने इस फ‍िल्‍म बॉब बिस्‍वास नाम के शख्‍स का किरदार निभाया है। दो मिनट से अधिक का लंबा ट्रेलर बॉब बिस्वास की यात्रा को समेटे हुए है, जो लंबे समय के बाद कोमा से बाहर आता है। उसे अपने अतीत के बारे में कुछ भी याद नहीं है। अभिषेक का रोल एक कॉन्ट्रैक्ट किलर का है और इस रूप में वह कमाल के लग रहे हैं।

ऐसी है कहानी 

बॉब बिस्‍वास अपनी पहचान और अतीत को याद रखने की कोशिश करता है, तो कई प्रसंग जीवित हो जाते हैं, जिससे वह नैतिक दुविधा में पड़ जाता है। अभिषेक बच्‍चन कहते हैं कि यह मेरे द्वारा काम की गई सबसे अच्छी फिल्मों में से एक है और मुझे उम्मीद है कि लोग वास्तव में फिल्म का आनंद लेंगे। फिल्म रहस्य, मस्ती से भरी हुई है।

बॉब बिस्‍वास कास्‍ट 

अभिषेक बच्‍चन जहां लीड रोल में हैं, वहीं अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह महिला नायक की भूमिका निभा रही हैं। इनके अलावा परण बंधोपाध्‍याय, रोनिथ अरोड़ा, टीना देसाई, दितिप्रिया रॉय भी अहम किरदार निभाएंगे। 

बॉब बिस्‍वास रिलीज डेट 

दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा लिखित, 'बॉब बिस्वास' गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है। फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत एक बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन है। 'बॉब बिस्वास' 3 दिसंबर को जी5 पर रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर