सोनू सूद की मदद से फिर अपने पैरों पर खड़ी हुई 22 साल की प्रज्ञा, दुआएं देते नहीं थक रहा परिवार

बॉलीवुड
आईएएनएस
Updated Aug 14, 2020 | 12:34 IST

Sonu Sood helps 22 years old Girl: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद एक बार फिर किसी के लिए मदद का हाथ बढ़ाने के लिए चर्चा में है। अभिनेता की मदद से एक 22 साल की लड़की एक बार फिर अपने पैरों पर खड़े होकर चल सकी।

Sonu Sood
सोनू सूद 

मुख्य बातें

  • सोनू सूद ने दुर्घटना की शिकार 22 साल की लड़की के लिए बढ़ाया मदद का हाथ
  • लॉकडाउन में लोगों का सहारा बनने के बाद से लगातार चर्चा में हैं अभिनेता
  • जरूरतमंदों के लिए लगातार मदद का हाथ बढ़ा रहे बॉलीवुड एक्टर

गोरखपुर: 22 साल की प्रज्ञा जिसकी जिंदगी दुर्घटना के बाद बिस्तर पर पड़े रहकर ही कट रही थी क्योंकि हादसे के चलते उसके दोनों ही घुटने बेअसर हो गए थे। हालांकि गुरुवार का दिन प्रज्ञा के लिए बिल्कुल अलग सा था क्योंकि सर्जरी के बाद वह वॉकर के सहारे धीरे-धीरे खुद से कुछ कदम चलने लगी थी। इस नजारे को देखकर उसके परिवार के सदस्य अभिनेता सोनू सूद को दुआ देते नहीं थक रहे थे जिन्होंने इसे संभव बनाया।

लड़की के पिता विजय मिश्रा गोरखपुर के पादरी बाजार इलाके में एक पुरोहित हैं। उन्होंने कहा, प्रज्ञा फरवरी में एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गई थी और उसके दोनों घुटने खराब हो गए थे। स्थानीय चिकित्सकों ने कहा था कि सर्जरी ही इसे ठीक करने का एकमात्र विकल्प है जिसमें करीब 1.5 लाख रुपये का खर्च आएगा। इसे करा पाना हमारे बस के बाहर था और अधिकतर रिश्तेदारों ने भी कोई मदद नहीं की।

लॉ की पढ़ाई कर रही प्रज्ञा ने इस संदर्भ में कुछ नेताओं से मदद मांगने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी। अगस्त के पहले हफ्ते में उसने अभिनेता सोनू सूद को मदद के लिए ट्वीट किया और उन्होंने एक सर्जन से बात करने के बाद जवाब दिया और उसे दिल्ली बुलाया।

बुधवार को गाजियाबाद में उसके घुटने की रिप्लेसमेंट सर्जरी सफलतापूर्वक की हुई। प्रज्ञा के पिता ने कहा कि सबकुछ सामान्य है और उसे दो से तीन दिनों में छुट्टी दे दी जाएगी।

उन्होंने कहा, ट्रेन के टिकट से लेकर सारा बंदोबस्त सोनू सूद ने ही किया। जब हम दिल्ली पहुंचे, रेलवे स्टेशन पर उनकी टीम ने हमसे मुलाकात की और हमें वहां से सीधे अस्पताल लेकर गए।

प्रज्ञा उनके बारे में कहती है, मेरे लिए, सोनू सूद भगवान हैं। मैंने फैसला लिया है कि जब मैं पैसे कमाने लगूंगी, तो मैं उनकी बच्चों की मदद करूंगी जिनकी पढ़ाई छूट गई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर