Kangana Ranaut बोलीं- मैं बाग़ी पैदा हुई थी बाग़ी ही रहूँगी…क्या है कंगना के इन तेवरों के मायने

Kangana Ranaut Latest News:  बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत को मंगलवार को कर्नाटक हाईकोर्ट से किसान आंदोलन से जुड़े एक ट्वीट के मामले में झटका लगा है इसे लेकर कंगना ने अपने तेवर फिर दिखाए हैं।

Kangana Ranaut gets shock from Karnataka High Court in disputed tweet on farmers case refuses to stay lower court proceedings
कंगना रनौत पर किसान आंदोलन को लेकर कथित रूप से आपत्तिजनक ट्वीट्स करने का आरोप है 
मुख्य बातें
  • किसान आंदोलन पर किए कथित आपत्तिजनक ट्वीट्स को लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई पर रोक से कर्नाटक हाईकोर्ट का इंकार 
  • ट्वीट में कंगना ने अपने बागी तेवरों को लेकर लिखा- मुझे सुधारने की कोशिश करने वालों में तुम्हें सुधारकर दम लूंगी
  • जावेद अख्तर मानहानि मामले में मुम्बई की एक अदालत ने उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया था

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी एक्टिंग का लोहा कई बार मनवा चुकी हैं वहीं वो अपने बेवाक बयानों के लिए भी अपनी अलग ही पहचान रखती हैं, चाहें सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला हो या किसान आंदोलन चाहे बॉलीवुड की अंदरूनी राजनीति हो वो अक्सर ट्वीट करती रहती हैं और विवादों से उनका सामना होता ही रहता है, ताजा मामले में किसान आंदोलन (Farmers Protest) पर किए कथित आपत्तिजनक ट्वीट्स को लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई पर रोक से कर्नाटक हाईकोर्ट (Karnataka Highcourt) ने इनकार कर दिया है।

गौरतलब है कि कंगना ने कर्नाटक हाईकोर्ट में एक याचिका दायर में कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों के खिलाफ किए ट्वीट के लिए दर्ज एफआईआर को रद्द करने की मांग की थी। जिस पर कर्नाटक हाईकोर्ट ने सुनवाई करते हुए कंगना को कोई भी राहत देने से इनकार कर दिया।

इसके बाद एक बार फिर कंगना ट्वीट करने के लिए आगे आईं और कहा- 'एक और दिन, एक और एफआईआर कल जावेद चाचा ने महाराष्‍ट्र सरकार की मदद से मेरे खिलाफ वारंट जारी करवाया और अब कृषि बिलों को समर्थन देने के लिए एक और एफआईआर दर्ज की गई है इसका मतलब जो लोग इस बिल के खिलाफ झूठ फैलाते हैं और किसानों की मौत के कारण दंगे करते हैं, उनको कुछ नहीं होता, धन्‍यवाद।'

वहीं एक और ट्वीट में कंगना ने अपने बागी तेवरों को लेकर लिखा- कितने भी ज़ुल्म करलो, मेरा घर तोड़ दो या मुझे जेल भेज दो, या झूठ फैलाकर मुझे बदनाम करदो मैं नहीं डरने वाली, मुझे सुधारने की कोशिश करने वालों में तुम्हें…

कंगना रनौत पर किसान आंदोलन को लेकर कथित रूप से आपत्तिजनक ट्वीट्स करने का आरोप है, इसके लिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी।

इसी सिलसिले में कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कर्नाटक हाईकोर्ट में उनके मुवक्किल के खिलाफ दर्ज एफआईआर को रद्द किए जाने और कार्रवाई पर रोक लगाने की अपील की थी।

मगर हाई कोर्ट ने कंगना को राहत देने की इस अपील को खारिज करते हुए सुनवाई जारी रखने के निर्देश दिए अब इस केस की सुनवाई के लिए अगली तारीख 18 मार्च दी गई है।

गौरतलब है कि मशहूर गीतकार जावेद अख्तर मानहानि मामले में अभिनेत्री कंगना रनौत के पेश नहीं होने पर मुम्बई की एक अदालत ने सोमवार को उनके खिलाफ जमानती वारंट जारी किया था।

बीते महीने मुंबई पुलिस ने एक रिपोर्ट दर्ज की थी जिसके बारे में कहा गया था कि कंगना के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज किया गया है, यह केस बॉलीवुड के गीतकार जावेद अख्तर की ओर से की गई शिकायत के आधार पर दर्ज किया गया था जिसमें जावेद अख्तर ने यह बताया था कि कंगना ने उनके ऊपर बिना किसी आधार पर झूठा बयान दिया है, जिससे उनकी इमेज को चोट पहुंची है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर