जब स्वामी प्रसाद से पूछा गया- 'अखिलेश ने मौर्य समाज के लिए क्या किया, ऐसे 3 काम गिना दें', देखिए उनका जवाब [Video]

Swami Prasad Maurya: अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी में शामिल होने के बाद स्वामी प्रसाद मौर्य ने टाइम्स नाउ नवभारत से कहा है कि इस सरकार ने दलितों औऱ पिछड़े वर्ग के लिए कुछ नहीं किया।

UP Chunav When Swami Prasad was asked What did Akhilesh do for Maurya society, Watch Interview
Swami Prasad Maurya से सुनिए Akhilesh की रैली में Covid Protocol का कितना पालन हुआ? 
मुख्य बातें
  • सपा में शामिल होने के बाद टाइम्स नाउ के साथ स्वामी प्रसाद का इंटरव्यू
  • स्वामी प्रसााद बोले- 10 मार्च को योगी सरकार की होगा सत्ता से बेदखल
  • अभी भाजपा छोड़ने वालों की लगेगी लाइन- स्वामी प्रसाद

नई दिल्ली: इस कार्यक्रम में आज सपा प्रमुख अखिलेश यादव की मौजूदगी में विधायक स्वामी प्रसाद मौर्य, धर्म सिंह सैनी, भगवती सागर और विनय शाक्य समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए. समाजवादी पार्टी ने बचाव किया, 'यह हमारे पार्टी कार्यालय के अंदर एक आभासी घटना थी। हमने किसी को फोन नहीं किया लेकिन लोग आ गए।' मौर्य ने कहा कि किसी ने भी समाज के लिए नहीं किया है। हम संवैधानिक अधिकारों की रक्षा के लिए और झूठे नारों के खिलाफ हैं। 

जानिए क्या बोले मौर्या

टाइम्स नाउ नवभारत के साथ बात करते हुए हुए स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा, 'मतदाता नेता से भी ज्यादा चतुर है, वो मतदान कहां करना है वो हमसे ज्यादा जानता है। वो ही हमको बताता है कि कहा रहना है कहां नहीं रहना है। मतदाता ही आगाह करता है कि क्या निर्णय लेना है। बेटी बेटा चुनाव लड़े ये कोई जरूरी है। हम एक बेटे व बेटी के चक्कर में कोई छोटी राजनीति नहीं करूंगा मैं। 32 साल की राजनीति कर चुका हूं। अभी छोड़ने वालों की लाइन लगेगी और ये संख्या काफी ज्यादा होगी।' स्वामी प्रसाद मौर्य का ये इंटरव्यू यहां देख सकते हैं।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार से बगावत कर इस्तीफा देने वाले स्वामी प्रसाद मौर्य ने कुछ पूर्व मंत्रियों के साथ समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के समक्ष पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा विधायक जिन्होंने पहले अपना इस्तीफा दे दिया था, वे भी सपा प्रमुख अखिलेश यादव की उपस्थिति में पार्टी कार्यालय में समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए।

BJP Candidates List: जानिए BJP ने किसका काटा टिकट और किसको बनाया उम्मीदवार; संभावित लिस्ट

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर