Manoj Tiwari : दिल्ली में प्रदर्शन के दौरान मनोज तिवारी घायल, छठ पूजा पर लगी पाबंदी के खिलाफ कर रहे थे प्रदर्शन

Manoj Tiwari injured : छठ पूजा पर दिल्ली सरकार की ओर से लगाई गई पाबंदी के खिलाफ प्रदर्शन करने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के नेता मनोज तिवारी घायल हो गए। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया।

BJP leader Manoj Tiwari injured during protest in Delhi
दिल्ली में प्रदर्शन के दौरान घायल हुए मनोज तिवारी।  |  तस्वीर साभार: PTI

नई दिल्ली : छठ पूजा पर दिल्ली सरकार की ओर से लगाई गई पाबंदी के खिलाफ प्रदर्शन करने पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के नेता मनोज तिवारी घायल हो गए। पुलिस ने प्रदर्शनकारियों पर वाटर कैनन का इस्तेमाल किया। इसी दौरान दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष मनोज तिवारी घायल हो गए। बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी तबीयत स्थिर बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि तिवारी के सिर पर चोट लगी। बता दें कि कोरोना संकट को देखते हुए दिल्ली सरकार ने राजधानी में छठ पूजा के आयोजन पर पाबंदी लगाई है। ॉ

वहीं, भाजपा एवं मनोज तिवारी का कहना है कि पाबंदी के बावजूद वे लोग छठ पूजा का आयोजन करेंगे। यह प्रदर्शन पूर्वांचल मोर्चा दिल्ली प्रदेश एवं छठ समिति की ओर से आयोजन किया गया था। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर