दिल्ली में दर्दनाक सड़क हादसा, कार और बाइक की टक्कर में 2 लड़कियों समेत 3 लोगों की मौत  

Road Accident in Delhi: दिल्ली में एक दर्दनाक हादसा हुआ है जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई है। कार की टक्कर से डिलीवरी ब्वॉय सहित कार में सवार दो लड़कियों की मौत हो गई।

Tragic road accident in Delhi, 3 people including 2 girls died in car and bike collision
Delhi: दर्दनाक सड़क हादसे में दो लड़कियों समेत तीन की मौत 
मुख्य बातें
  • दिल्ली में दर्दनाक सड़क हादसा, कार और बाइक में जोरदार टक्कर 
  • हादसे में 2 लड़कियों समेत 3 लोगों की मौत  
  • हादसे में घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन नहीं मिल सका इलाज

Road Accident in Delhi: दिल्ली में देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है जहां बाइक और तेज रफ्तार कार की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई है। खबर के मुताबिक कार में सवार परिवार पीरागढ़ी से एक फंक्शन में शामिल होकर घर कड़कड़नूमा के लिए लौट रहा था इसी दौरान जब वैगन आर कार लक्ष्मी नगर पहुंचती है तो अचानक से एक बाइक सवार डिलीवरी ब्वॉय  अचानक से उनकी कार के सामने आ गया। बाइक और कार में जोरदार टक्कर हुई और कार ने तीन चार बार पलटी मारी। 

अस्पताल ने घायल युवक को भर्ती करने से किया इंकार

इसके बाद कार में सवार दो युवतियों की मौके पर ही मौत हो गई जिनका नाम ज्योति और भारती बताया जा रहा है। कार में कुल सात लोग सवार थे। कार में आगे जो लोग बैठे थे वो सुरक्षित हैं। गौर करने वाली बात ये है कि हादसे में डिलीवरी ब्वॉय गंभीर रूप से घायल था जिसे स्थानीय लोग अस्पताल ले गए, लेकिन मैक्स अस्पताल ने यह कहकर उपचार देने से मना कर दिया कि उनके पास बैड नहीं है। ऐसे में दिल्ली सरकार के उस दावे पर सवाल उठते हैं जब हादसे में किसी भी घायल शख्स को अस्पताल ले जाने पर मुफ्त इलाज देने का नियम है। लेकिन इस शख्स का बिना इलाज के ही मौत हो गई। कार की टक्कर जिस समय बाइक से हुई उस समय कार की रफ्तार 80-100 के बीच थी।

Ghaziabad Accident : 3 साल की मासूम बच्‍ची मैनहोल में गिरी, युवक ने जान पर खेलकर ऐसे बचाई जान

हादसे के बाद कार और बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। हादसे की सूचना मिलने के बाद स्थानीय मदद से घायलों को अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल पुलिस भी हादसे की जांच में जुट गई है। मृतक डिलीवरी ब्वॉय को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है।


 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर