Gaffar Market Fire: दिल्ली के करोलबाग के गफ्फार मार्केट में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड,आग पर पाया गया काबू 

Delhis's Gaffar Market Fire:दिल्ली के करोल बाग के गफ्फार बाजार में रविवार को भीषण आग लग गई, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई।

Delhis's Gaffar Market Fire
फिलहाल इस हादसे में किसी के घायल होने या फंसे होने की खबर नहीं  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: दिल्ली के मशहूर करोल बाग के गफ्फार मार्केट में भीषण आग (Gaffar Market Fire) लगने की खबर सामने आई है, ये घटना संडे सुबह की है ,जानकारी के अनुसार आग काफी विकराल है और इसे बुझाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची हैं और आग बुझाने में जुटीं, बताया जा रहा है कि आग तेजी से फैली जिससे वहां हड़कंप मच गया।

आग लगने की खबर जैसे ही सामने आई वहां स्थानीय निवासी इसे बुझाने में जुट गए वहीं फायर ब्रिगेड को भी इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर उनकी गाड़ियां पहुंची। वहीं फिलहाल इस हादसे में किसी के घायल होने या फंसे होने की खबर नहीं है।

दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं थी फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है वहीं ये भी बताया जा रहा है कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ है ना ही किसी के फंसने की खबर सामने आ रही है।

फायर ब्रिगेड के अधिकारी का कहना है कि आग पर काबू पा लिया गया है। 15-16 दुकानें प्रभावित हुई हैं, आग लगने पर इमारतों के हिस्से गिर रहे हैं आग बुझाने में समस्या हो रही है। 200 दमकलकर्मी काम कर रहे हैं। 5 लोगों का परिवार फंस गया था जिसे अब बचा लिया गया है और वो सुरक्षित हैं। आग लगने का कारण साफ नहीं है साथ ही किसी के हताहत होने की सूचना भी नहीं है।

दिल्ली के रोहिणी के ब्रह्म शक्ति अस्पताल की तीसरी मंजिल में लगी आग

गौर हो कि एक दिन पहले ही यानी 11 जून को दिल्ली के रोहिणी के ब्रह्म शक्ति अस्पताल की सरी मंजिल (आईसीयू वार्ड) पर शनिवार सुबह आग लगने से हड़कंप मच गया था, आग लगने की सूचना के बादती दमकल की 9 गाड़ियां भेजी गई। दिल्ली दमकल सेवा के निदेशक अतुल गर्ग ने बताया था कि 1 मरीज जो वेंटिलेटर पर था, उसे छोड़कर सभी को सुरक्षित बचा लिया गया है।

जामिया नगर इलाके में एक मकान में लग गई थी आग

वहीं इससे पहले गुरुवार को दक्षिण-पूर्वी दिल्ली के जामिया नगर इलाके में एक मकान में आग लग गई थी। दिल्ली अग्निशमन सेवा विभाग ने बताया कि दमकलकर्मियों ने आग में फंसे 20 से अधिक लोगों को सुरक्षित बचा लिया। आग के कारण किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर