Arvind Kejriwal corona report: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को कोरोना नहीं, टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव

Corona Report of Arvind Kejriwal:दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

Arvind Kejriwal corona report: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव
सीएम अरविंद केजरीवाल को कोरोना नहीं, रिपोर्ट नेगेटिव 

मुख्य बातें

  • सीएम अरविंद केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव, इसका अर्थ यह है कि उन्हें कोरोना नहीं है
  • फीवर और गले में खराश की शिकायत के बाद कराया था टेस्ट
  • दिल्ली में कोरोना संक्रमितों की तादाद 30 हजार के करीब

नई दिल्ली।  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव। मंगलवार को जांच के लिए उनका सैंपल दिया गया था। ऐहतियात के तौर पर उन्होंने खुद को आइसोलेट  कर लिया था। फीवर और गले में खराश की शिकायत के बाद उन्होंने ऐहतियात बरतते हुए मीटिंग कैंसिल कर दी थी। मंगलवार को टेस्ट के लिए उनका सैंपल लिया गया था। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और उनके शुभचिंतकों को रिपोर्ट का इंतजार था। टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद हर  किसी ने राहत की सांस ली। 

ऐसा लगता है कि पूरे देश की सेवा...
कोरोना के खिलाफ लड़ाई के बारे में सीएम अरविंद केजरीवाल का कहना है कि दिल्ली सरकार आपदा की इस घड़ी में पूरी तरह तैयार है। आप सरकार के फैसले को जब उप राज्यपाल ने पलटा तो उन्होंने कहा कि इससे मुश्किल होगी। लेकिन ऐसा लगता है कि भगवान की मर्जी कुछ और है।ऐसा प्रतीत हो रहा है कि दिल्ली के साथ साथ पूरे देश की उन्हें सेवा करनी है। 

संजय सिंह ने यूपी और हरियाणा को बताया जिम्मेदार
ताजा मामला और विवाद सिर्फ इस बात पर है कि दिल्ली के अस्पतालों में क्या कोरोना पीड़ित गैर दिल्ली वालों का इलाजा होना चाहिए या नहीं। सीएम केजरीवाल ने जनता के सुझाव पर गैर दिल्लीवालों के इलाज पर रोक लगाई। इस विषय पर जमकर सियासत हुई और उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिल्ली सरकार के फैसले को पलट दिया। फैसला पलटा को सियासत आप ने शुरू की। उदाहरण के तौर पर आप सांसद संजय सिंह कहते हैं कि खट्टर और योगी सरकार के दबाव में उपराज्यपाल ने फैसला पलट दिया। तो इसके साथ ही यूपी और हरियाणा में स्वास्थ्य इंतजामों पर आरोप गढ़ दिया।

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर