[VIDEO] कार सवार को रुकने का इशारा करना दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल को पड़ा भारी

दिल्ली में एक कार चालक को ट्रैफिक कांस्टेबल का रुकने का इशारा इतना नागवार लगा कि वो कई मीटर बोनट पर सवार कांस्टेबल को घसीटता रहा। हालांकि इस केस में एफआईआर दर्ज की गई है।

[VIDEO] कार सवार को रुकने का इशारा करना दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल को पड़ा भारी
कार सवार दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल को घसीटता रहा 

मुख्य बातें

  • दिल्ली के धौलाकुआं इलाके में वारदात, कार सवार ने ट्रैफिक पुलिस के कांस्टेबल को घसीटा
  • आरोपी कार चालक के खिलाफ दिल्ली कैंट पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज
  • दिल्ली में इस तरह की घटना पहले भी हो चुकी है।

नई दिल्ली। सड़क पर सुरक्षित चलने की जिम्मेदारी हर किसी की है। दरअसल हर शख्स की आदत में यह शामिल होना चाहिए कि जब वो सड़क पर गाड़ी के साथ उतरेगा तो नियम कानून का पालन अवश्य करेगा। हम सब लोग दिल्ली का विश्वस्तरीय शहर बनने का सपना पाले हुए हैं। लेकिन दिल्ली के धौलाकुआं इलाके से जो तस्वीर सामने आई वो हैरान करने वाली है। 

कार चालक की करतूत
दरअसल ट्रैफिक पुलिस का एक कांस्टेबल अपने फर्ज का निर्वाह कर रहा था। उसे एक सफेद कार आती हुई दिखाई कुछ शक हुआ तो गाड़ी को रोकने का इशारा किया। लेकिन कार ड्राइवर अपने आपको कानून से ऊपर समझ रहा था। बात यहीं खत्म नहीं हुई, कांस्टेबल कार की बोनट पर सवार हो गया। लेकिन उसे क्या पता था कि कार चालक इतना सनकी होगा।

सनकी कार ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज
कारवाले ने उसे कुछ दूरी तक घसीटा और कांस्टेबल गिर गया। गनीमत यह थी जिस जगह वो गिरा उससे ठीक पहले सभी बाइकसवारों ने खुद को रोका। इस मामले में कार के ड्राइवर शुभम के खिलाफ दिल्ली कैंट पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया है। पुलिस का कहना है कि दिल्ली में रैश ड्राइविंग या जो कोई भी शख्स नियम कानून का उल्लंघन करेगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसके पिछले इतिहास को भी खंगाला जा रहा है। अगर वो इससे पहले ट्रैफिक उल्लंघन के लिए दोषी पाया गया तो उसके डीएल को निरस्त कराने की प्र्क्रिया शुरू कराई जाएगी। 

Delhi News in Hindi (दिल्ली न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर