UP: शामली में हाथ टकराने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार और अन्य 7 फरार

UP's Shamli Case: उत्तर प्रदेश के शामली से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक युवक को कुछ लोगों ने इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसका हाथ सड़क से गुजरते समय आरोपियों से टकरा गया था।

Sameer thrashed to death in shamli UP
UP: शामली में हाथ टकराने पर युवक की पीट-पीटकर हत्या  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • उत्तर प्रदेश के शामली में मामूली सी बात को लेकर युवक की हत्या
  • हाथ से हाथ टकराया तो आरोपियों ने ले ली समीर नाम के शख्स की जान
  • पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार, सात अभी भी पहुंच से बाहर

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जहां मामूली विवाद में कुछ लोगों ने एक शख्स को पीट-पीटकर मौत के घाट (Youth Lynched to Death in Shamli) उतार दिया। पीड़ित को कहासुनी का खामियाजा अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। शामली में भरे बाजार में 8 आरोपिय़ों ने समीर नाम के शख्स को इसलिए पीट-पीटकर मार डाला क्योंकि उसका हाथ वहां खड़े किसी शख्स से टकरा गया था।

केवल हाथ टच होने पर उतार दिया मौत के घाट

फिर क्या था समीर और आरोपियों के बीच विवाद हुआ और ये विवाद इस हद तक बढ़ गया कि आरोपियों ने समीर को जमकर पिटाई कीअधमरी हालत में समीर को आदर्श मंडी पुलिस ने शामली के सरकारी अस्पताल भेजा गया लेकिन डॉक्टरों ने गंभीर हालत में समीर को मुजफ्फरनगर रेफर कर दिया। मुजफ्फरनगर जाने से पहले ही समीर ने रास्ते में दम तोड़ दिया। इसके बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और बाकी आरोपियों को भी जल्द अरेस्ट करने का दावा किया है।

पुलिस बोली- पहले से चल रहा था विवाद

वहीं शामली के पुलिस अधिकारी ने बताया, 'हमें सूचना मिली कि समीर नाम के शख्स की पहले से चल रहे विवाद की वजह से कुछ लोगों के साथ झगड़ा हो गया। पुलिस वहां पहुंची और समीर को घायल अवस्था में अस्पताल ले जाया गया। वहां से उन्हें बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरनगर रेफर किय गया, लेकिन इसी दौरान समीर ने दम तोड़ दिया। इस संबंध में तत्काल मुकदमा पंजीकृत किया गया और मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। अन्य सात लोगों की भी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। दोनों पक्ष आस पास के मोहल्ले में रहते थे और एक दूसरे को जानते थे। पुलिस द्वारा आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।'


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर