VIDEO: युवती से छेड़छाड़, परिजनों ने आरोपी को जबरन खिलाया मानव मल, वायरल हुआ वीडियो

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Nov 29, 2020 | 09:24 IST

राजस्थान के धौलपुर से में एक युवती के साथ छेड़छाड़ करने वाले युवक की भीड़ ने खूब पिटाई की और उसके बाद उसे जबरन मानव मल खाने के लिए मजबूर किया गया।

Rajasthan a video gone viral where a youth is made to eat human refuge for eve teasing a girl
VIDEO: युवती से छेड़छाड़, परिजनों ने आरोपी को जबरन खिलाया मल 

मुख्य बातें

  • राजस्थान के धौलपुर में युवती से छेड़छाड़ का मामला
  • युवती के परिजनों ने आरोपी की पिटाई की, मानव मल खाने को किया मजबूर
  • पुलिस ने इस मामले में अभी तक किए हैं सात लोग गिरफ्तार

धौलपुर: राजस्थान के धौलपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां युवती के साथ छेड़खानी कर रहे एक युवक की पहले खूब पिटाई की गई और उसके बाद युवक को मानव मल खाने के लिए मजबूर किया गया। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। इस संबंध में पुलिस ने दो मामले दर्ज किए हैं। पहला मामला लड़की से छेड़छाड़ का है। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वायरल हुआ वीडियो

पुलिस के मुताबिक, लड़की से छेड़छाड़ के आरोप में युवक को जबकि उससे मारपीट के आरोप में सात अन्‍य को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के अनुसार आगे की तहकीकात कर रही है, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें आरोपी हाथ जोड़कर लोगों के सामने बैठा है। यहां पर लोग उसे गालियां देते हुए उसकी पिटाई कर रहे हैं और मानव मल खाने को मजबूर किया जा रहा है।

पुलिस ने कही ये बात

वहीं इस मामले में पुलिस की प्रतिक्रिया आई है। बसेड़ी थाने के एसएचओ बाने सिंह ने बताया, 'कल शाम को दीपक कुमार के परिजनों ने बसेड़ी थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई जिसके अनुसार किसी ने 25 तारीख की रात को दीपक को फोन करके एक जगह पर बुलाया था। जब वह वहां पहुंचा तो सात- आठ लोगों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी और साथ में और भी अमानवीय व्यवहार किया। इस पर तुरंत रिपोर्ट दर्ज हो गई है और मुजरिमों की तलाश की जा रही है।' 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर