Suicide in Lockup: राजस्थान के कोटा में पुलिस कस्टडी में मुलजिम ने किया सुसाइड, मचा बवाल [VIDEO]

क्राइम
भंवर पुष्पेंद्र
Updated Sep 22, 2021 | 23:38 IST

Suicide in Kota Lockup: राजस्थान के कोटा शहर में थाने के लॉकअप में पुलिस कस्टडी में लाए गए मुलजिम कमल लोधा ने सुसाइड कर लिया है। घटना के बाद से शहर में बवाल मचा हुआ है।

kota Suicide
प्रतीकात्मक फोटो 

घटना कोटा शहर के नयापुरा थाने की है भाजपा के पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल ने मामले को लेकर कहा कि पुलिस थाने में सरेआम युवक की हत्या की गई है। थाना प्रशासन पर हत्या का मुकदमा दर्ज हो। पूरा थाना सस्पेंड हो। पीड़ित परिवार को न्याय मिले। जब तक पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिलेगा तब तक चिता नहीं जलेगी।

पूर्व विधायक गुंजल थाने के बाहर मृतक मुलजिम कमल लोधा के गमजदा परिवार के साथ धरने पर बैठ गए हैं। गुंजल ने थाने के बाहर लोगों से अपील की है कि जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक संघर्ष जारी रहेगा। कल सुबह मृतक कमल लोधा के शव को थाने के सामने रखने की बात कही।

मृतक कमल लोधा के परिवार के परिजनों ने भी पुलिस पर हत्या का आरोप जड़ा है और न्याय की मांग की है मृतक कमल लोधा के छोटे-छोटे बच्चे हैं परिवार की महिलाएं दूसरे परिवारों में कामकाज करके बच्चों का लालन पर्सनल करती है।

पीड़ित परिवार में कोहराम मचा हुआ है

इधर कमल लोधा की मौत के बाद आक्रोशित भीड़ ने थाने के सामने सड़क पर कुछ देर जाम लगाकर प्रदर्शन किया। फिलहाल आक्रोशित लोग थाने को घेर कर भाजपा के पूर्व विधायक प्रहलाद गुंजल के साथ धरने पर डटे हुए हैं।
इधर इस पूरे मामले में कोटा शहर पुलिस घटना के बाद से चुप्पी साधे हुए हैं।

थाने के बाहर हंगामे को देखते हुए भारी पुलिस तैनात 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पुलिस कमल लोधा को मोहल्ले वासियों की नशे में हंगामा करने की शिकायत पर थाने लेकर आई थी। आज शाम 5:30 बजे कमल लोधा को थाने लाया गया था। और कुछ समय बाद जब मां और परिजन उसके लिए खाना लेकर थाने पहुंचे, तो कमल लोधा उन्हें मृत मिला। सामने आया कि कमल लोधा ने लॉकअप के अंदर अपनी शर्ट से फंदा लगाकर आत्महत्या की।फिलहाल पुलिस ने कोटा जिला अस्पताल महाराव भीमसिंह चिकित्सालय के मोर्चरी में शव को रखवा दिया हैऔर पुलिस पूरे मामले में जुट गई है। थाने के बाहर हंगामे को देखते हुए पुलिस ने बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर