Patna Crime: प्रेमिका ने पटना के मंदिर में रचाई शादी, फिर सुहागरात मनाकर काट दिया प्राइवेट पार्ट

घटना पटना शहर के न्यू डाक बंगला रोड स्थित एक होटल की है। पीड़ित की पहचान सीतामढ़ी के रहने वाले सीआरपीएफ जवान सूर्य भूषण कुमार के रूप में हुई है, जबकि आरोपी नेहा कुमारी पटना की रहने वाली है।

woman stabs husbands private parts

बिहार की राजधानी पटना में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है (प्रतीकात्मक फोटो)

बिहार की राजधानी पटना में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसमें एक महिला ने कथित तौर पर अपने पति के गुप्तांग पर चाकू से वार कर दिया, खबरों के मुताबिक, महिला ने यह गंभीर कदम इसलिए उठाया क्योंकि वह इस बात से नाराज थी कि उसके ससुराल वाले चाहते थे कि उसका पति किसी और लड़की से शादी कर ले।
बताया जा रहा है कि दरभंगा की रहने वाली 24 साल की नेहा कुमारी का पिछले 3 वर्षों से सीतामढ़ी निवासी 30 साल के सूर्य भूषण का प्रेम प्रसंग चल रहा था, सूर्य भूषण सीआरपीएफ में जवान के पद पर छत्तीसगढ़ में पद स्थापित है, वहीं सूर्य भूषण की शादी किसी दूसरी लड़की से तय हो गयी, इसकी भनक जब नेहा कुमारी को लगी तो वह आग बबूला हो गई।

दोनों ने 5 जून को कोर्ट में शादी कर ली

रिपोर्टों के अनुसार, दोनों रिश्ते में थे और जब नेहा को पता चला कि कुमार के माता-पिता उसकी शादी किसी अन्य महिला के साथ तय कर रहे हैं, तो उसने बाद में पटना आने के लिए मना लिया। कुमार दबाव में आकर 3 जून को पटना आ गया और 5 जून को उन्होंने कोर्ट में शादी कर ली।

कोर्ट में शादी कर ली

मीडिया से बात करते हुए गांधी मैदान थाने के एसएचओ सुनील कुमार राजवंशी ने कहा कि शादी टूटने को लेकर पति-पत्नी के बीच कहासुनी के बाद महिला ने यह कदम उठाया जिससे महिला नाराज हो गई, 'आरोपी ने पीड़िता पर उसके परिवार द्वारा तय की गई व्यवस्था को तोड़ने के लिए अत्यधिक दबाव बनाया। आखिरकार उन्होंने शहर की एक अदालत में शादी कर ली और होटल में रहने लगे लेकिन बुधवार (7 जून) को जोड़े में बहस हो गई।'

पीड़ित को PMCH में भर्ती कराया गया है

एसएचओ ने कहा, 'जब बहस तेज हो गई, तो उसने चाकू निकाला और उसके निजी अंगों पर वार कर दिया। हमले के बाद, पीड़िता कमरे से बाहर निकल गई और घटना के बारे में होटल के कर्मचारियों को सूचित किया।' राजवंशी ने आगे कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। इस बीच, कुमार को वर्तमान में पटना मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (PMCH) में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।
देश और दुनिया की ताजा ख़बरें (Hindi News) अब हिंदी में पढ़ें | क्राइम (crime News) की खबरों के लिए जुड़े रहे Timesnowhindi.com से | आज की ताजा खबरों (Latest Hindi News) के लिए Subscribe करें टाइम्स नाउ नवभारत YouTube चैनल

लेटेस्ट न्यूज

End of Article

© 2024 Bennett, Coleman & Company Limited