Uttar Pradesh: बदायूं में नाबालिग दलित लड़की का शव बरामद, परिवार ने रेप और हत्या का किया दावा

Uttar Pradesh: पीड़ित परिवार का आरोप है कि बदायूं पुलिस ने परिजनों के आने से पहले ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने से पहले अधिकारियों ने परिजनों को इसकी सूचना भी नहीं दी।

Uttar Pradesh Body of minor Dalit girl found in Badaun family claims rape and murder
बदायूं में नाबालिग दलित लड़की का शव बरामद। (सांकेतिक फोटो) 

Uttar Pradesh: यूपी में शनिवार को एक नाबालिग दलित लड़की का शव मिलने से हड़कंप मच गया। लड़की का शव बदायूं जिले के फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र के एक रेलवे स्टेशन के पीछे एक जंगल से बरामद किया गया था। इस बीच लड़की के परिवार के सदस्यों ने दावा किया है कि हत्या से पहले उसके साथ रेप किया गया था। पुलिस के मुताबिक पीड़िता के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

बदायूं में नाबालिग दलित लड़की का शव बरामद

Rajasthan: दौसा में 32 साल के पड़ोसी ने 70 साल की महिला का किया रेप, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

 परिवार ने रेप और हत्या का किया दावा

पीड़ित परिवार का आरोप है कि बदायूं पुलिस ने परिजनों के आने से पहले ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने से पहले अधिकारियों ने परिजनों को इसकी सूचना भी नहीं दी। वहीं मृतक के चाचा ने कहा कि एक पुलिसकर्मी ने हमें सूचित किया कि हमारी बेटी का एक्सीडेंट हो गया है और उसने हमें शव की पहचान करने के लिए बुलाया। 

Rape of a Minor in Ranchi : रांची में रूह कांपने वाली घटना, 4 युवकों ने नाबालिग को अगवा कर 2 महीने तक किया रेप

उन्होंने आगे कहा कि हमारे गांव से घटनास्थल की दूरी डेढ़ किलोमीटर है। साथ ही कहा कि पुलिस ने मौके से सारे सबूत मिटा दिए हैं। इस बीच सूचना मिलते ही एसएसपी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने बताया कि थाने में मामला दर्ज किया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि शव का परीक्षण किया जा रहा है और पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी भी की जाएगी। एसएसपी के मुताबिक अंतिम रिपोर्ट के आधार पर मामले में उसी अनुसार कार्रवाई की जाएगी और अगर कोई दोषी पाया जाता है तो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर