Zoom Meeting Murder: न्यूयार्क में जूम मीटिंग के बीच बेटे ने अपने पिता पर हमला कर सुलाया मौत के घाट

क्राइम
आईएएनएस
Updated May 23, 2020 | 13:38 IST

zoom meeting father murder: न्यूयॉर्क में एक अमेरिकी शख्स को उसके ही बेटे ने मार दिया जिस वक्त ये मर्डर हुआ वो कई लोगों के साथ जूम चैट पर थे तभी इस वारदात को अंजाम दिया गया।

Murder Representational Image
72 साल के ड्वाइट पॉवर्स कई लोगों के साथ जूम चैट पर थे, तब उनके बेटे थॉमस स्कली-पॉवर्स ने उन पर हमला कर दिया (प्रतीकात्मक फोटो) 

मुख्य बातें

  • 72 साल के ड्वाइट पॉवर्स कई लोगों के साथ जूम चैट पर थे
  • उसी वक्त उनके बेटे 32 वर्षीय थॉमस स्कली-पॉवर्स ने उन पर हमला कर दिया
  • स्कली-पॉवर्स छुरा घोंपने के बाद घर से भाग गया

न्यूयॉर्क: एक वर्चुअल मीटिंग उस समय घातक हो गई जब न्यूयॉर्क के एक उपनगर में एक अमेरिकी को उसके बेटे ने मार दिया। उस वक्त व्यक्ति लगभग 20 अन्य लोगों के साथ जूम वीडियो की बैठक में भाग ले रहा था। स्काई न्यूज के अनुसार, 72 साल के ड्वाइट पॉवर्स कई लोगों के साथ जूम चैट पर थे, तब ही उनके बेटे 32 वर्षीय थॉमस स्कली-पॉवर्स ने उन पर हमला कर दिया।

घटना के बाद वीडियो चैट के कई सदस्यों ने 911 पर कॉल किया, पुलिस ने एक बयान में कहा कि स्कली-पॉवर्स छुरा घोंपने के बाद घर से भाग गया।

लेकिन शीघ्र ही अधिकारियों द्वारा उसे पकड़ लिया गया और उस पर दूसरी डिग्री की हत्या का आरोप लगाया गया। उसका अभी भी इलाज चल रहा है इसलिए अदालत की तारीख अभी तक निर्धारित नहीं की गई है।

जांचकर्ताओं के बयानों में कहा गया कि बेटे ने अपने पिता पर लगभग 15 बार वार किया और इसके लिए रसोई में उपयोग होने वाले चाकू जैसे चाकू का इस्तेमाल किया।रिपोर्ट में जिला अटॉर्नी टिम सिनी के हवाले से कहा गया है, यह एक चौंकाने वाला और परेशान करने वाला मामला है। 

प्रतिवादी ने स्वयं स्वीकार किया है कि उसने अपने ही पिता को बेरहमी से मार डाला, उसने तब तक उसे चाकू मारे जब तक कि वह निश्चिंत नहीं हो गया कि वह मर चुका था। इस भीषण हत्या की जांच अभी भी जारी है, लेकिन हम आश्वासन देते हैं कि हम पीड़ित के लिए न्याय प्राप्त करेंगे। पुलिस ने उन लोगों को इस बात का श्रेय दिया जो वीडियो कॉल पर थे और उन्होंने अधिकारियों को जल्दी से चेतावनी दी कि कुछ गलत था।

 

अगली खबर