तंत्र साधना के नाम पर लड़कियों को बेडरूम में बुलाता था संत, शिष्या ने खोले पाखंडी प्रशांत के राज

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Nov 06, 2020 | 16:48 IST

गुजरात के वडोदरा स्थित बगलामुखी मंदिर के पाखंडी संत प्रशांत उपाध्याय की शिष्या दिशा जॉन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अब दिशा ने राज उगलने शुरू कर दिए हैं।

Police take custody Rape Accused Godman Prashant Upadhyay in Vadodara Gujarat
साधना के नाम पर लड़कियों को बेडरूम में बुलाता था संत, फिर... 

मुख्य बातें

  • तंत्र साधना के लिए नाबालिग लड़कियों को कमरे में बुलाकर मसाज करवाता था संत
  • पुलिस ने शिष्या को किया अरेस्ट, खुल रहे हैं कई राज
  • गिरफ्तार शिष्या नाबालिग लड़कियों को भेजती थी तांत्रिक संत के पास

वडोदरा: गुजरात के वडोदरा स्थित बगलामुखी मंदिर के संत प्रशांत उपाध्याय की गिरफ्तारी के बाद उसकी काली करतूतों से पर्दा धीरे-धीरे हटना शुरू हो गया है। पुलिस ने इस मामले में पाखंडी शिष्या जॉन को गिरफ्तार किया है और उसने कई राज उगलवाने शुरू कर दिए हैं। दिशा ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया है कि प्रशांत के कहने पर लड़कियों को उसके कमरे में भेजा करती थी। प्रशांत लड़कियों के शरीर में दैवीय शक्तियों की स्थापना के बहाने उन्हें कमरे में बुलाकर यौन शोषण करता था।

बेडरूम में भेजी जाती थी लड़कियां

इस मामले का खुलासा तब हुआ जब प्रशांत के चुंगल से छूटकर एक नाबालिग लड़की ने रेप की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने इस शिकायत के बाद प्रशांत उपाध्याय को वडोदरा से अरेस्ट किया था। इसके बाद जब दिशा की गिरफ्तारी की गई तो प्रशांत की काली करतूतों से पर्दा उठना शुरू हुआ। दिशा ने स्वीकार किया है कि वह खुद प्रशांत के कहने पर उसके बेडरूम में नाबालिग लड़कियों को भेजती थी।

मसाज का शौकीन है प्रशांत

दिशा ने बताया कि प्रशांत मसाज का बेहद शौकीन था और अलग-अलग लड़कियों को कमरे में बुलाकर उनसे मसाज करवाता था और फिर वीडियो भी बनाता था। प्रशांत के खिलाफ शिकायत कराने वाली लड़की ने अपनी शिकायत में कहा था कि 2013 से लेकर 2017 तक प्रशांत ने कई बार उसका यौन शोषण किया और जब पहली बार यौन शोषण किया गया तो उसी उम्र महज 13 साल की थी।

दो लड़कियां फरार
अपनी शिकायत में पीड़िता ने जिन दीक्षा और उन्नति नाम की दो लड़कियों का जिक्र किया है वो फिलहाल फरार हैं औऱ बताया जा रहा है कि वो दुबई में हैं। अब पुलिस पाखंडी प्रशांत की शिष्या दिशा जॉन के बयानों के आधार पर अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है और जल्द ही इस मामले में और भी राज खुलने के आसार है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर