Odisha: मंगेतर ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए बीजेडी विधायक के खिलाफ दर्ज कराई FIR, पुलिस ने शुरू की जांच

Odisha: ओडिशा के बीजेडी विधायक बिजय शंकर दास की मंगेतर ने उनके खिलाफ उत्पीड़न, विश्वासघात और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है।

Odisha Fiancee files FIR against BJD MLA alleging sexual harassment police start investigation
बीजेडी विधायक के खिलाफ मंगेतर ने दर्ज कराई एफआईआर। (सांकेतिक फोटो) 
मुख्य बातें
  • बीजेडी विधायक पर मंगेतर ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप
  • मंगेतर ने विधायक के खिलाफ दर्ज कराई FIR
  • पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

Odisha: ओडिशा की तिरटोल सीट से बीजेडी विधायक बिजय शंकर दास की मंगेतर सोमालिका दास ने उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न, विश्वासघात और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है। मामले में जगतसिंहपुर थाने में 18 जून को एफआईआर दर्ज की गई है। विधायक बिजय शंकर दास अपनी शादी में शामिल नहीं हो पाए और शादी के लिए कोर्ट नहीं पुहंचे थे। विधायक बिजय शंकर दास की शादी इसी महीने 17 जून को होनी थी।

तिरटोल सीट से बीजेडी विधायक के खिलाफ मंगेतर ने दर्ज कराई एफआईआर

इसके अलावा विधायक की मंगेतर सोमालिका ने कहा कि दास ने उसे प्यार में धोखा दिया था। सोमालिका ने कहा कि मैंने विधायक के खिलाफ स्थानीय पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज कराई है और मुझे पुलिस पर भरोसा है कि मुझे न्याय मिलेगा। सोमालिका अपने पिता और मौसी के साथ थाने गई थी। द न्यू इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक विधायक और सोमालिका एसवीएम कॉलेज में पढ़ते समय एक दूसरे को जानते थे और दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। लेकिन बाद में उनके बीच चीजें खराब हो गईं, सोमालिका ने पिछले पंचायत चुनावों के दौरान अपना निजी वीडियो सार्वजनिक कर दिया और कथित तौर पर इसे प्रसारित कर दिया। 

Hyderabad Minor Gang Rape Case: एआईएमआईएम विधायक के बेटे के नाम, सरकारी गाड़ी का भी इस्तेमाल

सोमालिका ने मामले को लेकर एसपी से भी संपर्क किया। हालांकि मध्यस्थों की मदद से दोनों शादी के लिए राजी हो गए और दोनों के बीच चीजें सुलझ गईं। शादी की तय तारीख 17 जून से एक दिन पहले सोमालिका और उसके परिवार के सदस्यों ने विधायक दास से संपर्क किया और उन्हें रजिस्ट्रार कार्यालय में मौजूद रहने को कहा, लेकिन दास नहीं आए।

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच

वहीं इस बीच विधायक ने बताया कि चूंकि वह निर्वाचन क्षेत्र के काम और अपनी मां के खराब स्वास्थ्य में व्यस्त हैं और इस प्रकार वह निर्धारित दिन पर शादी में नहीं पहुंच पाए। विधायक ने कहा कि शादी के रजिस्ट्रेशन के लिए आवेदन करने के 90 दिनों के अंदर दूल्हा और दुल्हन के बीच शादी को संपन्न किया जा सकता है, इसलिए 60 दिन और बचे हैं। साथ ही कहा कि ये लड़की को धोखा देने या परेशान करने के लिए कैसे जिम्मेदार हो सकता है। पुलिस ने विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच कर रही है।

Hyderabad : पब से लौट रही 17 साल की लड़की से गैंगरेप, सभी आरोपी नाबालिग

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर