Madhya Pradesh: पति ने अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो साले को भेजा, चार साल पहले हुई थी शादी

क्राइम
किशोर जोशी
Updated May 21, 2021 | 07:25 IST

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने ससुराल पर दवाब बनाने तथा खुद के खिलाफ चल रहे केस को वापस लेने के लिए शर्मशार करने वाली हरकत की है।

Man sends estranged wife’s obscene photographs and video to her brother in MP
Madhya Pradesh: पति ने साले को भेजा पत्नी का अश्लील वीडियो  |  तस्वीर साभार: Thinkstock

मुख्य बातें

  • मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रहने वाले शख्स ने की शर्मनाक हरकत
  • पत्नी पर केस वापस लेने का दवाब बनाने के लिए साले को भेजा पत्नी का अश्लील वीडियो
  • पीड़िता ने थाने जाकर दर्ज कराई शिकायत, जांच में जुटी पुलिस

भोपाल:  मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रहने वाले एक शख्स के खिलाफ पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (IPC) तथा आईटी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। आरोपी शख्स पर आरोप है कि उसने अपनी पत्नी के अश्लील वीडियो तथा फोटो अपने साले को भेज दिए थे। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। दरअसल आरोपी खुद के खिलाफ चल रहे दहेज के मामले को वापस लेने के लिए ससुराल पक्ष पर दवाब बना रहा था और इसी के चलते उसने ये वीडियो तथा फोटो अपने साले को भेज दिए।

शादी के समय नाबालिग थी 21 वर्षीय पीड़िता

जांच अधिकारी, सब इंस्पेक्टर परीक्षा ने बताया था कि भोपाल के कोलार की रहने वाली पीड़िता की आरोपी के साथ करीब चार साल पहले शादी हुई थी। खबर के मुताबिक 21 साल की पीड़िता शादी के समय नाबालिग थी। शादी के कुछ समय बाद ही आरोपी दहेज की मांग करने लगा और पीड़िता का लगातार उत्पीड़न करने लगा। करीब दो साल तक उत्पीड़न सहने के बाद जब हालात बेकाबू हो गए तो पीड़िता ने थाने का रूख किया और आरोपी तथा उसके माता-पिता के खिलाफ भोपाल में शिकायत दर्ज करा दी। इसके बाद से ही आरोपी पति लगातार शिकायत वापस लेने का दवाब बनाने लगा।

साले को भेजा अश्लील वीडियो

 जब पीड़िता ने शिकायत वापस लेने से मना कर दिया तो आरोपी शर्मनाक हरकत पर उतर आया और उसने मंगलवार को अपनी पत्नी के अश्लील फोटो और वीडियो उसके छोटे भाई याने अपने साले को भेज दिया। इतना ही नहीं आरोपी ने धमकी देते हुए कहा कि यदि वह केस वापस नहीं लेते हैं तो ये सारे फोटोग्राफ्स और वीडियो वह सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। आरोपी की इस हरकत पर परिवार हैरान रह गया।

पुलिस ने शुरू की जांच
इसके बाद परिवार ने कोलार पुलिस स्टेशन का रूख किया और अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच जारी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी शख्स को जल्द ही ढूंढ लिया जाएगा और इसके लिए एक टीम ग्वालियर जाएगी।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर