चलती कार के बोनट पर स्टंट करना शख्स को पड़ा भारी, पुलिस ने भेजा 18 हजार रुपये का चालान

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Jul 10, 2021 | 12:03 IST

वीडियो में, दो लोगों को चलती ब्रेज़ा और एक स्कॉर्पियो कार के बोनट पर बैठे देखा गया। इनमें से एक सड़क के बीच में स्टंट करते भी नजर आया था।

Man Fined Rs 18,000 By UP Police For Perfoming Stunts On Car Bonnet in Ghaziabad
चलती कार के बोनट पर स्टंट, पुलिस ने भेजा 18 हजार का चालान 

मुख्य बातें

  • कार की बोनट पर स्टंट करने वाले शख्स का वीडियो हुआ था वायरल
  • पुलिस ने कार मालिक को भेजा 18 हजार का चालान, दी चेतावनी

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश की ट्रैफिक पुलिस ने शुक्रवार को उस शख्स पर 18,000 रुपये का जुर्माना लगाया है जो अपनी चलती कार के ऊपर स्टंट करता हुआ नजर आया है। पुलिस के सामने यह घटना एक वायरल वीडियो के माध्यम से सामने आई थी। छानबीन के बाद पता चला कि वीडियो गाजियाबाद का है। वीडियो में, दो आदमी चलती हुई ब्रेज़ा और एक स्कॉर्पियो कार के बोनट पर सायरन के साथ बैठे देखे गए और दोनों युवक सड़क के बीच में स्टंट करते हुए भी नजर आए।

वायरल हुआ था वीडियो
 दोनों लोगों की हरकत का एक राहगीर ने वीडियो बना लिया। इसके बाद शख्स ने वीडियो को ट्वीट करते हुए गाजियाबाद पुलिस को टैग कर दिया। पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और दोनों युवकों पर 18,000 रुपये का जुर्माना लगाया और ऐसे मामलों में कड़ा एक्शन लेने की भी चेतावनी दी। कार के मालिकों में से एक की पहचान पूर्वी दिल्ली के रहने वाले शख्स के रूप में की गई और मालिक को 18,000 रुपये का जुर्माना भेजा गया है।

कार मालिक को भेजा 18 हजार का चालान

शख्स पर तेज गति, ध्वनि प्रदूषण और अन्य सुरक्षा दिशानिर्देशों का उल्लंघन करने का आरोप लगाया गया है।  उत्तर प्रदेश के एसपी ट्रैफिक रामानंद कुशवाहा ने कहा, "एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक लड़का कार की बोनट पर बैठा पाया गया। 18,000 रुपये का जुर्माना लगाया गया है। अगर हमें ऐसे वायरल वीडियो मिलते हैं तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।"

ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों के खिलाफ यूपी पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है। मार्च में ही पुलिस ने इसी तरह की घटना के लिए एमवी अधिनियम और आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत युवाओं के एक समूह के खिलाफ केस दर्ज किया था।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर