चचेरे भाई के साथ आपत्तिजनक हालत में हमबिस्तर थी पत्नी, पति ने रंगे हाथ पकड़ा तो चुकानी पड़ी कीमत

पंजाब के जालंधर में रिश्तों को तार- तार करने का एक मामला सामने आया है जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया।

Man catches Wife in objectionable position with her lover in Jalandhar Punjab
प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में थी पत्नी, पति ने पकड़ा तो.. 

मुख्य बातें

  • पंजाब के जालंधर में रिश्तों को तार- तार करने का मामला आया सामने
  • पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या
  • पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा था

जालंधर: पंजाब के जालंधर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक पत्नी ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते पति के खिलाफ ऐसी खौफनाक साजिश रची की उसे जिंदगी से हाथ धोना पड़ा। पुलिस ने मामले की तहकीकात की तो तब मामले का पर्दाफाश हुआ। खबर के मुताबिक मामला जालंधर के महितपुर के गांव झुग्गियां  का हैं जहां रहने वाले वरिंदर सिंह (30 साल) की करीब आठ साल पहले कपूरथला की रहने वाली राजविंदर कौर से शादी हुई थी।

दो बच्चों की मां है राजविंदर

शादी के बाद सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था। वरिंदर सिंह और राजविंदर कौर के दो बच्चे (लड़के) भी हुए जिनकी उम्र इस समय 6 और तीन साल है। अमर उजाला की खबर के मुताबिक, कुछ समय  पहले राजविंदर कौर होशियारपुर के गांव सरआणा जमालपुर में रहने वाली अपनी बहन महिंदर कौर से मिलने चली गई और इस दौरान वह वहां करीब 10-12 दिन रही। इसके बाद जब वह वापस अपने ससुराल आई तो उसे छोड़ने के लिए उनका भांजा रणजीत सिंह उर्फ गुल्लू आया था, जो करीब 10-15 दिन उसके घर में रहा। 

पति ने रंगे हाथ पकड़ा

खबर के मुताबिक इसी दौरान एक दिन वरिंदर सिंह अचानक काम से घर लौटा और उसने जो देखा उसे देखकर उसके होश उड़ गए। घर में  पत्नी राजविंदर कौर और रणजीत गुल्लू दोनों आपत्तिजनक हालत में थे। इसके बाद वरिंदर का पत्नी राजविंदर के साथ खूब झगड़ा हुआ और उसने पत्नी के भांजे रणजीत को भू खूब सुनाई। उसके बाद भांजे रणणीत गुल्लू व वरिंदर की पत्नी राजविंदर कौर ने उसे जान से मारने की धमकी दे दी।

पुलिस ने दर्ज किया केस
मंगलवार को जब देर रात तक वरिंदर घर नहीं लौटा तो उसके परिजनों को चिंता हुई। वरिंदर के पिता उसे ढूंढने निकले तो बेटे की लाश गांव के बाहर सड़क पर मिली और उसके सिर से खून बह रहा था। वरिंदर के पिता के मुताबिक, यह हत्या उनकी बहू राजविंदर कौर तथा उसके भांजे रणजीत गुल्लू ने कराई है। पुलिस ने फिलहाल राजविंदर और उसके प्रेमी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और दोनों आरोपियों की तलाश जारी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर