थाने में खड़े शख्स की पीठ में घुसा हुआ था चाकू, पुलिस करती रहीं कागजी कार्रवाई

मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक शख्स को पीठ में चाकू लगता है और वो थाने पहुंचता है। इसके बाद पुलिस उसे तुरंत अस्पताल ले जाने की बजाय कागजी कार्रवाई में लग जाती है।

knief
काफी देर बाद शख्स को अस्पताल ले जाया गया 

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश से हैरान कर देने वाला दृश्य सामने आया है। यहां एक थाने में एक शख्स खड़ा हुआ है और उसकी पीट पर चाकू घुसा हुआ है। वहीं पुलिस कागजी कार्रवाई में लगी हुई है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। यह घटना जबलपुर से सामने आई है जहां एक व्यक्ति घायल अवस्था में गढ़ा थाने पहुंचा था। शख्स की पीठ में चाकू घुसा हुआ था और थाने पहुंचने पर उसक काफी खून बह चुका था।

इस हालत में थाने पहुंचे युवक को निकटतम अस्पताल ले जाने के बजाय पुलिस कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने में व्यस्त दिखी। आखिरकार काफी देरी के बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। इस घटना ने इन प्रश्नों को जन्म दिया है कि पुलिस के लिए अधिक महत्वपूर्ण क्या था? घायल अवस्था में थाने में खड़े शख्स को पहले  अस्पताल ले जाना चाहिए था या औपचारिकताओं को पूरा होने तक उसे इंतजार कराया जाना चाहिए था?

घायल व्यक्ति की पहचान सोनू के रूप में की जिसकी एक अन्य शख्स गोलू के साथ लड़ाई हुई। दोनों के बीच पहले से विवाद था। 16 और 17 अक्टूबर की रात को सोनू टहलने निकला था, तभी गोलू ने अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर चाकू से हमला किया। तभी सोनू की पीठ में चाकू जा घुसा। हंगामा सुनकर सोनू के घर वाले और मोहल्ले के लोग इकट्ठा हुए। हालांकि आरोपी वहां से भाग निकले। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर