Police के हत्थे चढ़ी हथियारों की शौकीन बिश्नोई गैंग की लेडी डॉन, कराना चाहती थी अपने पति की हत्या

हरियाणा की झज्जर पुलिस ने लॉरेंस बिश्वोई गैंग की उस लेडी डॉन को गिरफ्तार कर लिया है जो लंबे समय से पुलिस को चकमा दे रही थी। लेडी डॉन मीनू अपने पति की हत्या करना चाहती थी।

Lady Don of Bishnoi gang arrested, wanted to get her husband killed
हथियारों की शौकीन बिश्नोई गैंग की लेडी डॉन हुई अरेस्ट 

मुख्य बातें

  • हरियाणा पुलिस ने बिश्नोई गैंग की लेडी डॉन को किया अरेस्ट
  • हथियार लहराते हुए लेडी डॉन मीनू के कई वीड‍ियो भी हुए थे वायरल
  • झज्जर पुलिस ने जाल बिछाकर किया लेडी डॉन को साथी के साथ अरेस्ट

झज्जर:  हर‍ियाणा में झज्जर पुलिस ( Haryana Police) की क्राइम ब्रांच ने लारेंस बिश्रोई गैंग से जुड़ी लेडी डॉन को उसके साथी सहित गिरफ्तार कर लिया है। मंजू आर्य उर्फ मीनू काफी समय से पुलिस को चकमा दे रही थी, उसकी तस्वीरें तथा फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए थे जिसमें वह हथियार लहराते हुए नजर आई थी। मीनू पंजाब के जालंधर रहने वाले अपने पति की हत्या कराने की योजना बना रही थी लेकिन उससे पहले ही वह पुलिस के हत्थे चढ़ गई।

ऐसे चढ़ी पुलिस के हत्थे

 दरअसल पुलिस को किसी ने कंट्रोल रूम में कॉल कर सूचना दी थी कि झज्जर से एक गाड़ी छीनी गई है। इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने कुछ देर के बाद ही दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया। आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि मंजू उर्फ मीनू इस लूटपाट की घटना में शामिल है जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों की निशानदेही पर कार्रवाई शुरू कर दी और लेडी डॉन को अपनी गिरफ्त में ले लिया। मीनू यूपी, हरियाणा और दिल्ली सहित अन्य जगहों पर हथियारों की सप्लाई करने का काम करने के अलावा लूटपाट की घटनाओं को भी अंजाम देती थी।

पति का करवाना चाहती थी मर्डर

 पुलिस पूछताछ में पता चला है कि लेडी डॉन की अपने पति से नहीं बनती थी जिसकी वजह से दोनों के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा था। इसके बाद से ही लेडी डॉन पति को ठिकाने लगाने की योजना बनाने लगी लेकिन नापाक मंसूबों को अंजाम देने से पहले ही वह पुलिस के हत्थे चढ़ गई। पुलिस ने मीनू के साथ एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। जल्द ही पुलिस इस मामले में अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर सकती है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर