Kerala: दिनदहाड़े RSS कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या, पत्नी के सामने चाकू से किए गए कई वार

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Nov 15, 2021 | 13:42 IST

केरल में एक बार फिर आरएसएस कार्यकर्ता पर हमला हुआ है। यह घटना कोझीकोड जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के एक कार्यालय पर बमों से हुए हमले के कुछ घंटों बाद हुई। 

Kerala An RSS worker from Palakkad hacked to death today
Kerala:RSS कार्यकर्ता की बेरहमी से हत्या, चाकू से किए कई वार 
मुख्य बातें
  • केरल के पलक्कड़ में आरएसएस कार्यकर्ता की हत्या
  • पत्नी के सामने चाकू से किए गए कई वार, वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे हुए फरार
  • बीजेपी ने हत्या के पीछे लगाया एसडीपीआई का हाथ होने का आरोप

पलक्कड़: केरल (Kerala)में एक बार फिर RSS कार्यकर्ता को निशाना बनाया गया है। राज्य के पलक्कड़ जिले में सोमवार सुबह राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के एक कार्यकर्ता की पहले बेरहमी से पिटाई की गई और उसके बाद पत्नी के सामने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी गई। इस हत्याकांड के बाद बीजेपी ने केरल सरकार पर हमला बोला है। वहीं पुलिस हत्याकांड की जांच में जुटी हुई है।

पत्नी के सामने किए गए कई वार

खबर के मुताबिक पलक्कड़ के आरएसएस कार्यकर्ता की आज उस समय हत्या कर दी गई जब वह अपनी पत्नी के साथ अपने दोपहिया वाहन में यात्रा कर रहा था। मृतक का नाम संजित बताया जा रहा है जिसकी आज सुबह नौ बजे हत्या कर दी गई। सूत्रों के अनुसार, 4 लोगों के एक गिरोह ने मंबरम नाम की जगह पर संजित के दुपहिया वाहन को रोका और उसे उसकी पत्नी के सामने ही पीटा भी चाकू से वार कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी और चारों आरोपी फरार हो गए।  

भाजपा ने SDPI पर लगाया आरोप

भाजपा पलक्कड़ जिला नेतृत्व ने आरोप लगाया कि हत्या के पीछे एसडीपीआई का हाथ है।  हत्या के बाद इलाके में तनाव बना हुआ है और पुलिस ने किसी भी अप्रिय घटना से निपटने के लिए सुरक्षा कड़ी कर दी है। खबर के अनुसार संजीत पर चाकू से करीब 50 से अधिक वार किए गए।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर