Rape in Train:लखनऊ से मुंबई जा रही पुष्‍पक एक्‍सप्रेस ट्रेन में लूट और रेप की घटना, मचा हड़कंप

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Oct 09, 2021 | 21:36 IST

robbery and rape in Pushpak Express Train:महाराष्‍ट्र के इगतपुरी (Igatpuri) में चलती ट्रेन में धारदार हथियारों से लैस बदमाशों ने लूट और बलात्‍कार की वारदात को अंजाम दिया है।

rape in train
लखनऊ-मुंबई पुष्पक एक्सप्रेस ट्रेन में लूट और रेप की घटना 

मुख्य बातें

  • लखनऊ-मुंबई पुष्पक एक्सप्रेस ट्रेन में रेप और लूट की घटना
  • महाराष्ट्र में इगतपुरी और कसारा रेलवे स्टेशनों के बीच वारदात को दिया अंजाम
  • इगतपुरी में करीब 8 लोग स्‍लीपर बोगी में सवार हुए और उन्‍होंने लूटपाट शुरू कर दी

नई दिल्ली: मध्य रेलवे मार्ग पर महाराष्ट्र में इगतपुरी और कसारा रेलवे स्टेशनों के बीच लखनऊ-मुंबई पुष्पक एक्सप्रेस ट्रेन (Pushpak Express Train) में लुटेरों ने 20 साल की युवती के साथ कथित तौर पर बलात्कार (Rape in Train) किया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना शुक्रवार की देर रात हुई और मुंबई सरकार रेलवे पुलिस (GRP) ने इस सिलसिले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

बताया जा रहा है कि इगतपुरी में करीब 7-8 लोग स्‍लीपर बोगी में सवार हुए और उन्‍होंने लूटपाट शुरू कर दी, वहीं इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और अन्‍य की तलाश की जा रही है आरोपियों से लूट का सामान भी बरामद हुआ है, अन्‍य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है।

ट्रेन के अंदर अचानक 7 से 8 लोग चोरी के इरादे से घुस गए थे घुसने के साथ पहले उन्होंने 15 से 20 यात्रियों से लूटपाट की और फिर उसके बाद ट्रेन में यात्रा कर रही एक 20 साल की युवती के साथ कथित रूप से चलती ट्रेन में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

बाद में घटना की जानकारी जीआरपी को दी गई जिसके बाद जीआरपी ने 4 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया है और चार लोगों की तलाश की जा रही है, घटना शुक्रवार की रात तकरीबन 8 बजे के आसपास स्लीपर कोच में सामने आई।


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर