सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के कितने कनेक्शन, जानें अब तक के अपडेट

सिद्धू मूसेवाला केस में जांड जैसे जैसे आगे बढ़ रही है। कई तरह की जानकारियां सामने आ रही हैं। इस कड़ी में एक नया नाम जुड़ा है महाकाल का जो महाराष्ट्र का रहने वाला है।

Sidhu Musewala Murder Case, Mahakal, Sandeep Krab, Chetan, Keshav
सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस के कितने कनेक्शन, जानें अपडेट 

पंजाब पुलिस ने गुरुवार को सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया, जिनकी 29 मई को मनसा गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में दो और नई गिरफ्तारी केशव और चेतन के रूप में हुई हैं। उन पर संदेह है कि उन्होंने सिद्धू मूसेवाला पर हमला करने वालों को हथियारों की आपूर्ति की थी।इन दोनों को संदीप उर्फ केकड़ा का करीबी बताया जाता है। 

  1. दिल्ली पुलिस ने बुधवार को सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को मास्टरमाइंड बताया है।
  2.  सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मुख्य शूटर महाकाल के एक करीबी सहयोगी को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
  3. .हत्या में लॉरेंस बिश्नोई के रिश्तेदार सचिन बिश्नोई की भूमिका भी सामने आई है।
  4. शार्प शूटर संतोष जाधव के नेपाल भागने की खबर है।
  5. महाकाल को महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून के तहत एक मामले में दिल्ली पुलिस और महाराष्ट्र पुलिस के संयुक्त अभियान में गिरफ्तार किया गया है.
  6. महाकाल लॉरेंस बिश्नोई के लिए काम करता था और लॉरेंस के निर्देश पर पंजाब के मोगा में अपराध किया था। वह सिद्धू मूसेवाला कांड के संदिग्ध मुख्य शूटर के साथ नजदीकी तालमेल से काम करता था।महाकाल हाल ही में राजस्थान के जयपुर में दर्ज हत्या के प्रयास के एक मामले में शामिल था।
  7.  पुलिस जांच कर रही है कि क्या महाकाल और सलमान खान और उनके पिता सलीम खान के लिए जारी धमकी पत्र के बीच कोई संबंध है धमकी पत्र में जीबी, एलबी का उल्लेख है, जो पुलिस को लगता है कि कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बरार का संदर्भ है, जो लॉरेंस बिश्नोई के लिए काम करता है, जिसे शायद एलबी कहा जाता है हालांकि पुलिस ने आधिकारिक तौर पर इसका उल्लेख नहीं किया है।

रविवार को सुबह की सैर के बाद सलमान खान के पिता सलीम खान बांद्रा बैंडस्टैंड में एक बेंच पर बैठे थे, तभी एक अज्ञात व्यक्ति ने धमकी भरा पत्र रखा। "सलीम खान, सलमान खान बहुत जल्द आपका मूसलवाला होगा -जीबी एलबी  (सलीम खान, सलमान खान, बहुत जल्द आप मूसेवाला के भाग्य से मिलेंगे)। हालांकि इस तरह की धमकी से लारेंस बिश्नोई ने इनकार किया है और सलमान खान ने भी कहा कि उनकी किसी से दुश्मनी नहीं है। 
Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर