Delhi :गैंगस्टर कुलदीप उर्फ फज्जा एनकाउंटर में मारा गया, 'फिल्मी स्टाइल' में जीटीबी अस्पताल से हुआ था फरार

क्राइम
रवि वैश्य
Updated Mar 28, 2021 | 08:31 IST

Gangster Fajja Killed In Encounter: दिल्‍ली पुलिस  की स्पेशल सेल को एक बड़ी कामयाबी मिली है उसने नामी गैंगस्‍टर कुलदीप उर्फ फज्जा को एक एनकाउंटर में मार गिराया है उसके सिर पर 2 लाख रुपये का इनाम था।

Delhi gangster encounter
मुठभेड़ में घायल हुए फज्जा ने अस्पताल ले जाते-जाते दम तोड़ दिया  |  तस्वीर साभार: Times Now

मुख्य बातें

  • गैंगस्टर फज्जा को दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 14 के एक अपार्टमेंट में घेरकर मार गिराया गया है
  • फज्जा को सरेंडर करने के लिए कहा गया लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी
  • मुठभेड़ में घायल हुए फज्जा ने अस्पताल ले जाते-जाते दम तोड़ दिया

राजधानी दिल्ली से संडे की सुबह बड़ी खबर सामने आई जब यहां के नामी गैंगस्टर को दिल्ली पुलिस ने एक एनकाउंटर (Delhi Police Encounter) में ढेर कर दिया, मारे गए गैंगस्टर का नाम कुलदीप उर्फ फज्जा (Kuldeep alias Fazza) है वो खासा नामी गैंगस्टर था उसके सिर पर 2 लाख का इनाम था।

राजधानी दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 14 के एक अपार्टमेंट में घेरकर मार गिराया गया है, बताया जा रहा है कि बीती रात लगभग 12 बजे के आसपास पुलिस को कुलदीप उर्फ फज्जा के रोहिणी के पास एक घर में छिपे होने की खबर सामने आई थी, जिसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उसको घेरने के लिए पूरे इलाके में ट्रैप लगाया जिसमें पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली।

गैंगस्टर फज्जा को सरेंडर करने के लिए कहा गया लेकिन उसने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी और भागने की कोशिश करने लगा, पुलिस पार्टी की तरफ से जवाबी कार्रवाई में गोलियां चलाई गईं, मुठभेड़ में घायल हुए फज्जा ने अस्पताल ले जाते-जाते दम तोड़ दिया, फज्जा के दो दोस्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

फज्जा 2 दिन पहले जीटीबी अस्पताल से 'फिल्मी स्टाइल' में भाग निकला था

25 मार्च को मंडोली जेल में बंद कुलदीप उर्फ फज्जा को जब दिन में मेडिकल चेकअप के लिए जीटीबी अस्पताल लाया जा रहा था, तभी उसके साथी फिल्‍मी स्‍टाइल में उसे तीसरी बटालियन की पुलिस कस्टडी से छुड़ाकर ले गए थे।

कुलदीप फज्जा दिल्ली और हरियाणा में वांटेड था, जीटीबी अस्पताल के भीतर से कुलदीप उर्फ फज्जा को छुड़ाकर ले जाना गोगी गैंग की फूलप्रूफ प्लानिंग थी।


 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर