फिल्म निर्माता संदीप सिंह को सिद्धू मूसेवाला की तरह जान से मारने की मिली धमकी, बिहार के सीवान से आरोपी गिरफ्तार

Mumbai: आरोपी कृष्णमुरारी ने निर्माता को भेजे अपने धमकी वाले मैसेज में लिखा कि चिंता मत करना, जिस तरह मूसेवाला को गोली मारी गई है, उस तरह तुझे भी मारा जाएगा, इंतजार कर और याद रख।

Film producer Sandeep Singh received death threats like Sidhu Moose Wala accused arrested from Bihar Siwan
फिल्म निर्माता संदीप सिंह को मिली जान से मारने की धमकी। (File Photo)   |  तस्वीर साभार: Twitter

Mumbai: फिल्म निर्माता संदीप सिंह को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी देने के आरोप में शनिवार को बिहार से 21 साल के एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। कृष्णमुरारी सिंह के रूप में पहचाने गए आरोपी को शनिवार को बिहार के सिवान से गिरफ्तार किया गया और बाद में उसे मुंबई लाया गया। दरअसल आरोपी ने 6 जुलाई को फेसबुक मैसेंजर पर प्रोड्यूसर को मेसेज भेजकर धमकी दी थी कि जिस तरह पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को मारा गया, उसी तरह उसकी भी हत्या कर दी जाएगी।

फिल्म निर्माता संदीप सिंह को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक अंबोली पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बंदोपंत बंसोडे ने कहा कि अंबोली पुलिस स्टेशन में संदीप सिंह की शिकायत के आधार पर पुलिस ने फेसबुक अधिकारियों से संपर्क किया और मोबाइल नंबर पाया जो मैसेज भेजने वाले के फेसबुक प्रोफाइल से जुड़ा था।

Chandigarh: मूसेवाला के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- तेरा हाल तेरे बेटे से भी ज्‍यादा बुरा होगा

नंबर स्विच ऑफ मिलने पर जांचकर्ताओं ने फोन नंबर से जुड़े कॉल डेटा रिकॉर्ड की जांच की। इसके बाद आरोपी की लोकेशन बिहार के सिवान जिले में मिली। इसके बाद पीआई योगेश पवार के नेतृत्व में अंबोली पुलिस की एक टीम बिहार के लिए रवाना हुई। सिवान में जिरादेही पुलिस की मदद से उन्होंने आरोपी को ढूंढ निकाला, जिसकी पहचान बाद में कृष्णमुरारी सिंह के रूप में हुई।

पूर्व एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े को जान से मारने की धमकी

पुलिस टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और उसके घर के पीछे खेतों में इंतजार किया। कृष्णमुरारी सिंह के घर से निकलते ही अधिकारियों की टीम ने उसे रोका और शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इस बीच आरोपी से उसके मकसद का पता लगाने और उसे फिल्म निर्माता की फेसबुक आईडी कैसे मिली, इसके लिए पूछताछ कर रही है।

आरोपी ने मूसेवाला की तरह गोली मारने की दी थी धमकी 

आरोपी कृष्णमुरारी ने फिल्म निर्माता को भेजे अपने धमकी वाले मैसेज में लिखा कि चिंता मत करना, जिस तरह मूसेवाला को गोली मारी गई है, उस तरह तुझे भी मारा जाएगा, इंतजार कर और याद रख। 2015 में फिल्म प्रोडक्शन कंपनी लीजेंड स्टूडियोज की स्थापना करने वाले संदीप सिंह ने मैरी कॉम, सरबजीत, अलीगढ़, भूमि, झुंड और पीएम नरेंद्र मोदी जैसी बॉलीवुड फिल्में बनाई हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर