Mumbai: आधी रात में कुत्ते को बनाया अपनी हवस का शिकार, CCTV में कैद हुई तौफीक की हरकत

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Mar 20, 2021 | 08:00 IST

आर्थिक राजधानी मुंबई में कुत्ते के साथ कुकर्म करने का एक और मामला सामने आया है जो सांताक्रूज के कलिना इलाके का है। पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया है।

Dog sexually abused at Kalina area of Mumbai, crime caught on CCTV camera
कुत्ते को बनाया अपनी हवस का शिकार, CCTV में कैद हुई हरकत 

मुख्य बातें

  • मुंबई में एक बार फिर कुत्ते के साथ कुकर्म का मामला आया सामने
  • सांताक्रूज इलाके के कलिना में सीसीटीवी में कैद हुई शर्मनाक हरकत
  • आरोपी की पहचान तौफीक अहमद के रूप में हुए, पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

मुंबई: मुंबई में एक बार फिर ऐसा मामला सामने आया है जो शर्मशार करने वाला है। इस बार सांताक्रूज इलाके के कलिना में करीब एक 20 साल के शख्स ने कुत्ते (फीमेल डॉग) को अपनी हवस का शिकार बनाया है। आरोपी की यह हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामला सामने आने के बाद आरोपी के खिलाफ वकोला पुलिस स्टेशन में `अप्राकृतिक यौन संबंध’ के मामले के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

तौफीक अहमद निकला आरोपी

एनिमल रेस्क्यू एंड केयर ट्रस्ट (ARAC) की अध्यक्षा सविता महाजन ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया, `मैंने तौफीक अहमद के रूप में पहचाने गए आरोपी शख्स के खिलाफ वकोला पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई है। हमने हाल ही में हुए अपराध के सीसीटीवी फुटेज सहित सभी इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य भी पुलिस के समक्ष प्रस्तुत किए हैं। हम इस मामले में एफआईआर दर्ज करने में सहयोग करने के लिए सहायक पुलिस आयुक्त, सुधीर कुडलकर, और पुलिस इंस्पेक्टर मिथुन पाटिल का शुक्रिया अदा करते हैं।’

सीसीटीवी में कैद हुई हरकत

महाजन ने आगे कहा कि हाल ही में चीनू नाम की कुतिया के यौन शोषण का पता चला था, पूरी घटना CCTV कैमरे में दर्ज हुई थी। ये उस जगह पर लगे थे जहां कार पार्किंग की जाती है तांकि चोरी की घटना ना हो सके। महाजन ने बताया, 'आरोपी व्यक्ति एक फेरीवाला है जो इलाके में ब्रेड बेचता है। सीसीटीवी वीडियो में वह स्पष्ट रूप से कुत्ते के साथ बलात्कार करता हुआ दिखाई दे रहा है। इस सप्ताह की प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद, वकोला पुलिस उसके स्थानीय पते पर उसे पकड़ने गई थी लेकिन तब तक वह कथित तौर पर उत्तर प्रदेश में अपने मूल स्थान के लिए भाग चुका था। हम पुलिस से अनुरोध करते हैं कि उसे जल्द गिरफ्तार किया जाए।'

पहले भी सामने आ चुका है ऐसा मामला

वकोला पुलिस ने बताया कि अहमद के खिलाफ अप्राकृतिक यौन संबंध के लिए आईपीसी की धारा 377 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। आगे की जांच जारी है। पिछले हफ्ते ही एक इसी तरह का मामला अंधेरी (पश्चिम) में सामने आया था जहां एक 63 वर्षीय सब्जी व्यापारी को जुहू गली इलाके में एक कुत्ते का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। यहां भी पुलिस को वीडियो साक्ष्य प्रस्तुत किए गए थे।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर