मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को मुंबई पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में किया गिरफ्तार

डीसी डिजाइन के संस्थापक और मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को मुंबई पुलिस ने सोमवार को गिरफ्तार किया है। छाबड़िया पर धोखाधड़ी और जालसाजी का आरोप है।

Dilip Chhabria who is Renowned car designer arrested by Mumbai Police in cheating case
 मशहूर कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार 

मुंबई पुलिस ने सोमवार को कार डिजाइनर दिलीप छाबड़िया को एक कथित धोखाधड़ी और जालसाजी के मामले में गिरफ्तार किया। दिलीप छाबड़िया के खिलाफ धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) और 34 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने उनकी एक लग्जरी कार को भी सीज किया है। मुंबई पुलिस ने इस बात की पुष्टि तो की, मगर अधिक जानकारी देने से इनकार कर दिया।

गिरफ्तारी के बाद उन्हें मुंबई पुलिस मुख्यालय में रखा गया है।सूत्रों ने कहा कि मुंबई पुलिस मंगलवार को मामले के संबंध में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेगी और अधिक जानकारी का खुलासा करेगी। दिलीप छाबड़िया की एक लग्जरी कार भी जब्त की गई है।

छाबड़िया ने भारत की पहली स्पोर्ट्स कार भी डिजाइन की थी,गौरतलब है कि कार को फ्यूचरिस्टिक मेकओवर देने के लिए दिलीप छाबड़िया को जाना जाता है और वो इस क्षेत्र के जाने-माने नाम हैं उनके क्लाइंट भी खासे हैं।

कार के साथ ही वह नामी हस्तियों की आलीशान वैनिटी वैन भी डिजाइन करते हैं। दिलीप छबड़िया की डिजाइन की गई कारों और वैनिटी वैन की कीमत बहुत ज्यादा होती है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर