Delhi: नरेला में गैंगरेप-मर्डर की सनसनीखेज वारदात, लड़की का शव गाय के गोबर के नीचे दबाया

Delhi Crime News : बाहरी दिल्ली के डेप्युटी कमिश्नर ऑफ पुलिस बृजेंद्र कुमार यादव ने बताया कि दोनों आरोपियों ने शराब पीने के बाद काम देने के बहाने किशोर लड़की को बलुाया था। इसके बाद दोनों ने बारी-बारी से उसका रेप किया।

Delhi: Sensational incident of gangrape-murder in Narela, girl's body buried under cow dung
दिल्ली में नाबालिग लड़की से गैंगरेप के बाद हत्या।  |  तस्वीर साभार: PTI

Delhi Crime : राजधानी दिल्ली के बाहरी इलाके नरेला में गैंगरेप एवं हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां की एक दुकान से बोरे में 14 साल की एक लड़की की लाश बरामद हुई है। नाबालिग लड़की का अपहरण नौ दिन पहले हुआ था। बताया जा रहा है कि लड़की का गैंगरेप करने के बाद उसका गला दबाकर हत्या की गई है।  

एक आरोपी गिरफ्तार, दूसरा फरार
पुलिस का कहा है कि इस मामले में सोमवार सुबह एक आरोपी की गिरफ्तारी हुई जबकि दूसरा फरार है। दुकान में काम करने वाले मजदूर को पुलिस ने सानाथ गांव से गिरफ्तार किया। वह दिल्ली से मुंबई भागने की तैयारी में था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि अपराध में शामिल दूसरा व्यक्ति जल्द गिरफ्तार होगा। रिपोर्टों के मुताबिक गत 12 फरवरी को नाबालिग लड़की का अपहरण हुआ। इसके तीन दिन बाद लड़की के माता-पिता की शिकायत पर अपहरण का केस दर्ज हुआ। 

दुकान के मालिक ने पुलिस को दी सूचना
दरअसल, इस रेप एवं हत्याकांड से परदा उस समय उठा जब दुकानदार ने शनिवार को पाया कि दुकान से दुर्गंध आ रही है, उसने इस बात की शिकायत पुलिस से की। दुकान के मालिक ने पुलिस को बताया कि उसने यूपी के हरदोई निवासी एक युवक को काम पर रखा था लेकिन वह दुकान पर नहीं आ रहा है। पुलिस ने जब दुकान की तलाशी ली तो उसे लापता लड़की की लाश मिली। लड़की की लाश को गाय के गोबर के नीचे दबा कर रखा गया था। लड़की की लाश सड़ना शुरू हो चुकी थी। 

काम देने के बहाने लड़की को बुलाया
बाहरी दिल्ली के डेप्युटी कमिश्नर ऑफ पुलिस बृजेंद्र कुमार यादव ने बताया कि दोनों आरोपियों ने शराब पीने के बाद काम देने के बहाने किशोर लड़की को बलुाया था। इसके बाद दोनों ने बारी-बारी से उसका रेप किया फिर लड़की ने जो पलाजो पैंट पहना था उससे उसका गला दबाकर मार डाला। डीसीपी ने कहा कि दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस उसके संभावित ठिकानों पर छापे मार रही है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर