Delhi: पुलिस वाले ने पीट-पीटकर की युवक की हत्या, शव को गंगनहर में फेंका लेकिन इस Video से खुल गई पोल

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Jul 30, 2021 | 08:21 IST

Monu Sirohi, Delhi Police: दिल्ली पुलिस के एक जवान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मोनू सिरोही नाम के जवान ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी और शव को गंगनहर में फेंक दिया।

Delhi Police constable monu sirohi arrested for murdering youth after video goes viral
हत्यारा पुलिसवाला, बीच सड़क पर लड़के की पीट-पीटकर की हत्या 

मुख्य बातें

  • दिल्ली पुलिस के कॉन्स्टेबल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल
  • मोनू सिरोही नाम के सिपाही ने युवक-युवक की पीट-पीटकर कर दी हत्या
  • आरोपी सिपाही ने मृतक के शव को बचने के लिए गंगनहर में फेंका

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के एक जवान ने युवक की बीच सड़क पर इतनी बेरहमी से पिटाई की कि युवक की जान चले गई। आरोपी सिपाही का नाम मोनू सिरोही है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस तब हरकत में आई। आरोप के मुताबिक मोनू सिरोही ने लड़के की इतनी बुरी तरह पिटाई की जिससे लड़के की मौत हो गयी और फिर बचने के लिए लाश को गंग नहर में फेंक दिया। 

वायरल हुआ था वीडियो
खबर के मुताबिक, मामला रोडरेज का जिसके बाद मोनू सिरोही ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर अजीत नाम के युवक की हत्या कर दी है। आरोपी मोनू सिरोही पांडव नगर थाने में तैनात है। आरोपी जब युवक को पीट रहा था तो किसी ने इस दौरान चुपके से उसका वीडियो बना लिया और फिर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। आरोपी सिपाही ने अजीत को बुरी तरह से पीटने के बाद, जब उसकी मौत हो गई तो बचने के लिए गंगनहर में फेंक दिया। इसके बाद वह अपने घर लौट आया। अभी तक अजीत की लाश नहीं मिली है।

पुलिस ने पहले केस दर्ज करने से किया था इंकार

मृतक अजीत दिल्ली के कोंडली इलाके का रहने वाला था। वारदात इसी साल जून माह के दौरान हुई थी। 13 जून को जब अजीत के परिजन उसकी गुमशुदगी और किडनैपिंग की रिपोर्ट दर्ज कराने थाने पहुंचे तो न्यू अशोक नगर के एसएचओ ने मामला दर्ज करने से ही इंकार कर दिया। फिलहाल दिल्ली पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

आरोपी अरेस्ट
मृतक अजीत का परिवार इस दौरान किडनैपिंग का केस दर्ज कराना चाह रहा था। इसके बाद जैसे ही वीडियो सामने आया तो पुलिस पर भी दवाब बना। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए न्यू अशोक नगर के एसएचओ को एफआईआर दर्ज नहीं करने के आरोप में सस्पेंड कर दिया और सिपाही मोनू को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर