Delhi Crime News: दिल्ली के दीप विहार में 28 साल के व्यक्ति की हत्या के आरोप में 5 गिरफ्तार

Delhi Crime News: 16 जून को दिल्ली के दीप विहार में आदर्श अस्पताल के पास लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक निर्माणाधीन इमारत के सामने शव पड़ा देखा।

Delhi Crime News 5 arrested for killing 28 year old man in Delhi Deep Vihar
दिल्ली में 28 साल के शख्स की हत्या के आरोप में 5 गिरफ्तार। (सांकेतिक फोटो)   |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • दिल्ली में शख्स की हत्या के आरोप में 5 गिरफ्तार
  • 16 जून को पुलिस को मिली थी शव की सूचना
  • पुलिस ने बांस के डंडे भी किए बरामद

Delhi Crime News: दिल्ली के दीप विहार में 28 साल के व्यक्ति की हत्या के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही पुलिस ने बांस के डंडे भी बरामद किए हैं, जिनका इस्तेमाल व्यक्ति को मारने के लिए हथियार के रूप में किया गया था। बेगमपुर थाने की टीम ने शमशेर सिंह (57), रमन साहिब (29), कुलविंदर सिंह (52 साल), रामायण सिंह (24 साल) और तौसीफ खान को गिरफ्तार किया। 

पुलिस ने बांस के डंडे भी किए बरामद

दरअसल 16 जून को दिल्ली के दीप विहार में आदर्श अस्पताल के पास लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने एक निर्माणाधीन इमारत के सामने शव पड़ा देखा। शव की शुरुआती जांच में मृतक के सिर, पैर और हाथ पर चोट के निशान मिले। इसके बाद मृतक के शव को रोहिणी के डॉ. बीएसए अस्पताल भेजा गया, जिसके बाद बेगमपुर में हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई। 

Ghaziabad Crime: कारोबारी शिवम की हत्या का खुला राज, जिगरी यार ने ही गाड़ी में मारी थी गोली, यह है कारण

मंगोलपुरी का रहने वाला था मृतक

स्थानीय पूछताछ में मृतक की पहचान मंगोलपुरी निवासी संजय उर्फ ​​प्रताप के रूप में हुई। जांच के दौरान घर-घर जाकर सर्वे किया गया और निर्माणाधीन भवन की छत पर खून के धब्बे मिले। चौकीदार और निर्माणाधीन भवन के मालिक से काफी लंबी पूछताछ के बाद पता चला कि मृतक निर्माण भवन में चोरी करने के लिए आया था। पुलिस ने कहा कि मकान मालिक शमशेर सिंह ने अपने बेटे और अन्य रिश्तेदारों के साथ मृतक को पकड़ लिया और बेरहमी से पीटा। इसके बाद सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने छापेमारी की और कुछ ही घंटों में सभी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Delhi Murder: सिगरेट पीने पर विवाद में डिलीवरी बॉय की हत्‍या, मृतक को बचाने कोई नहीं आया सामने, एक गिरफ्तार

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर