Coimbatore: कोयंबटूर में ट्रेनी डॉक्टर ने किया सुसाइड, इस वजह से उठाया फैसला

Coimbatore: ट्रेनी डॉक्टर की पहचान डॉ प्रवीण अन्नदाता के रूप में हुई है, जो कोयंबटूर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में अपना पीजी न्यूरोमेडिसिन कोर्स कर रहा था।

Coimbatore Trainee doctor commits suicide
कोयंबटूर में ट्रेनी डॉक्टर ने किया सुसाइड। (सांकेतिक फोटो) 

Coimbatore: कोयंबटूर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल (सीएमसी) में एक ट्रेनी डॉक्टर ने कथित तौर पर डिप्रेशन में जाने के बाद आत्महत्या कर ली। वह मेडिकल काउंसिल में रजिस्ट्रेशन कराने के लिए जमशेदपुर कॉलेज, जहां वह पढ़ रहा था उससे एनओसी (अनापत्ति प्रमाण पत्र) नहीं मिल पाने के कारण तनाव में था।

कोयंबटूर में ट्रेनी डॉक्टर ने किया सुसाइड

Ghaziabad Suicide News: बुजुर्ग को एक महीने से नहीं आ रही थी नींद, परेशान होकर बालकनी से लगाई छलांग, मौत

ट्रेनी डॉक्टर की पहचान डॉ प्रवीण अन्नदाता के रूप में हुई है, जो कोयंबटूर मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में अपना पीजी न्यूरोमेडिसिन कोर्स कर रहा था। पिछले एक साल से प्रवीण अपनी एनओसी जमा नहीं कर पा रहा था, क्योंकि जमशेदपुर कॉलेज ने उसे वह अभी तक नहीं दिया था और इसी के चलते ये उसके डिप्रेशन का कारण बना।

Bhopal Student Suicide Case: भोपाल के वीआईटी कॉलेज में एमटेक के छात्र ने किया सुसाइड, वजह जान चौंक जाएंगे

कीटनाशक पीकर किया सुसाइड

प्रवीण के 6 अगस्त से कॉलेज में ड्यूटी पर नहीं आने पर सीएमसी की ओर से उसके पिता को पत्र भेजा गया था। इसके आधार पर प्रवीण के पिता विश्वेश्वर राव ने कई बार प्रवीण को मोबाइल के जरिए फोन किया, लेकिन बात नहीं हो पाई। बाद में पता चला कि कोयंबटूर के एक लॉज में प्रवीण ने कीटनाशक पीकर सुसाइड कर लिया। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर