अर्जुन अवॉर्डी पहलवान DSP गीतिका जाखड़ ने किया दादा और चाचा के परिवार पर हमला! CCTV फुटेज वायरल

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Aug 30, 2021 | 10:07 IST

DSP Geetika Jakhar News:फतेहाबाद की डीएसपी और अर्जुन पुरस्कार विजेता पहलवान गीतिका जाखड़ इन दिनों विवादों में हैं। उन पर अपने ही चाचा के साथ संपत्ति विवाद को लेकर मारपीट करने का आरोप लगा है।

Arjuna awardee wrestler DSP Geetika Jakhar accused of assaulting uncle’s family in Hisar
SP गीतिका जाखड़ ने किया दादा और चाचा के परिवार पर हमला!  

मुख्य बातें

  • गलत वजह से सुर्खियों में है अर्जुन अवॉर्डी पहलवान डीएसपी गीतिका जाखड़
  • अपने ही चाचा के घर में घुसकर मारपीट करने का लगा है आरोप
  • चाचा ने लगाया गीतिका और उसके भाई पर मारपीट करने का आरोप

हिसार: प्रतिष्ठित अर्जुन अवार्ड से सम्मानित पहलवान और वर्तमान में फतेहाबाद में डीएसपी पद पर कार्यरत गीतिका जाखड़ (Geetika Jakhar) इन दिनों सुर्खियों में हैं औऱ वो भी गलत वजह से। गीतिका जाखड़ पर उनके ही चाचा ने मारपीट का आरोप लगाते हुए अग्रोहा थाने में शिकायत दी है। गीतिका पर आरोप है उन्होंने पद का दुरुपयोग करते हुए अपने भाई नायब तहसीलदार बलराम जाखड़ के साथ चाचा के फतेहाबाद स्थित घर में जबरन प्रवेश किया और चाचा प्रकाश वीर सिंह तथा दादा अमरचंद जाखड़ के साथ मारपीट की।

वायरल हुआ सीसीटीवी फुटेज

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हो रहा है, हालांकि टाइम्स नाउ नवभारत उसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। वीडियो में दिख रहा है कि घर के बाहर सरकारी गाड़ी खड़ी है और कुछ लोग घर के अंदर जाकर हाथापाई कर रहे हैं। प्रकाशवीर ने अपनी शिकायत में कहा है कि सभी आरोपी फतेहाबाद पुलिस की सरकारी गाड़ी में सवार होकर उन पर हमला करने आए और उनकी गर्भवती बहू को धक्का तक दे दिया तथा जान से मारने की भी धमकी दी। पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई केस दर्ज नहीं किया है।

संपत्ति विवाद

खबरों की मानें तो दोनों पक्षों के बीच प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा है और पैतृक मकान को लेकर मुख्य विवाद चल रहा है। वहीं गीतिका का कहना है कि वह चाचा के घर समझाने गई थी और उनकी तरफ से कोई मारपीट नहीं की गई। गीतिका का कहना है कि चाचा ने उनके मकान पर कब्जा किया है। गीतिका के चाचा का कहना है कि वो इस संबंध में हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज से लेकर सीएम मनोहर खट्टर तक को शिकायत करेंगे। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर