Hathras- बलरामपुर के बाद अब आजमगढ़-बुलंदशहर में नाबालिगों से दरिंदगी, MP और राजस्थान में भी गैंगरेप

क्राइम
किशोर जोशी
Updated Oct 01, 2020 | 09:06 IST

उत्तर प्रदेश के हाथरस और बलरामपुर में हुई गैंगरेप की जघन्य वारदात के बाद देश के अलग-अलग हिस्सों से ऐसी ही घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामले आजमगढ़ के अलावा राजस्थान और मध्य प्रदेश से आए हैं।

After Hathras Balrampur  Azamgarh and Bulandshahr horror two girls raped in Madhya Pradesh and Rajasthan
अब आजमगढ़ में बच्चियों से दरिंदगी, MP-राजस्थान में गैंगरेप 

मुख्य बातें

  • थम नहीं रही हैं रेप की घटनाएं, यूपी में दो और मामले सामने आए
  • उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर और आजमगढ़ में नाबालिग के साथ दुष्कर्म
  • मध्य प्रदेश के खरगौन और राजस्थान के बारां में भी गैंगरेप की घटना आई सामने

नई  दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बलरामपुर और हाथरस में हुए गैंगरेप के मामलों को लेकर अभी गुस्सा शांत भी नहीं हुआ था कि देश के अन्य हिस्सों से भी इसी तरह की घटनाएं सामने आ रही है। उत्तर प्रदेश के ही आजमगढ़ जिले के जीयनपुर क्षेत्र के एक गांव में आठ वर्ष की एक बच्ची के साथ 20 वर्षीय युवक ने दुष्कर्म किया है। पुलिस ने कहा कि बच्ची की मां द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार आरोपी बच्ची को नहलाने के बहाने अपने घर ले गया था। आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि दानिश नामक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बुलंदशहर में भी रेप का मामला
वहीं यूपी के बुलंदशहर से भी रेप का एक मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक 29 सितंबर की रात करीब 1 बजे यह घटना 14 वर्षीय बच्ची के साथ हुई थी। घटना को उसके पड़ोसी द्वारा अंजाम दिया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया, 'परिवार वाले अगले दिन 4 बजे तक आपस में पंचायत करते रहे। शाम 4. 26 बजे पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता का मेडिकल कराया गया और रात एक बजे अभियुक्त को गिरफ्तार किया। पीड़िता और अभियुक्त एक दूसरे के परिचित हैं तथा दोनों के घर अगल बगल है।' 

मध्य प्रदेश के खरगौन में नाबालिग से रेप
मध्य प्रदेश के खरगौन से भी नबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग को आरोपी अपनी हवस का शिकार बनाने उठा ले गए और फिर उसके साथ रेप किया। खबरों के मुताबिक बदमाश रात को पानी पीने के बहाने खेत की रखवाली कर रही किशोरी के पास इस दौरान नाबालिग का भाई भी साथ में। आरोपियों ने कुछ देर बार वापस आकर किशोरी का अपहरण कर लिया और फिर गैंगरेप किया।

राजस्थान में इसी तरह के मामला आया सामने

राजस्थान के बारां में भी दो नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां आरोपी 18 से 21 सितंबर तक दो नाबालिग लड़कियों को राज्य के विभिन्न जगहों पर ले गए औऱ उनके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद आरोपियों ने नाबालिगों को जान से मारने की भी धमकी दी। वहीं पुलिस का कहना है कि दोनों युवतियों ने अपने 164 के बयानों में किया स्पष्ट कि उनके साथ रेप नहीं हुआ। दोनों बालिकाओं की मेडिकल जांच कराई गई, जिसमें रेप की पुष्टि नहीं हुई है।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर