Model Gang Rape:फोटो शूट के लिए लॉज में ठहरी 27 साल की मॉडल संग गैंगरेप, बनाया वीडियो

केरल में एक मॉडल से तीन दिनों तक गैंगरेप किया गया केरल पुलिस ने कोच्चि में फोटोशूट के लिए आई एक मॉडल के कथित सामूहिक बलात्कार के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। 

kerala Gang Rape
फोटो शूट के लिए आई मॉडल संग गैंगरेप, बनाया वीडियो (प्रतीकात्मक फोटो) 

नई दिल्ली:  केरल पुलिस ने कोच्चि (Kochi) में फोटोशूट के लिए आई एक मॉडल के कथित सामूहिक बलात्कार (model gang rape) के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया है कि वह एक लॉज में ठहरी थी, जहां तीन लोगों ने कोई नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पेय पदार्थ पिलाया और उसका सामूहिक बलात्कार किया। 

पीड़िता ने शिकायत की है कि आरोपियों ने एक दिसंबर से तीन दिसंबर तक उसके साथ बलात्कार किया। आरोपियों ने इस घटना का वीडियो भी बना लिया और पीड़िता को ब्लैकमेल करने के लिए इसका इस्तेमाल किया। उन्होंने इस वीडियो को लीक करने की धमकी देकर उसका फिर से बलात्कार किया।

मॉडल फोटोशूट के लिए यहां आई थी

पुलिस ने बताया कि आरोपी सलीम कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है और दो अन्य आरोपियों अजमल तथा शमीर की तलाश की जा रही है। पुलिस ने बताया कि मलप्पुरम निवासी पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह फोटोशूट के लिए यहां आई थी।

नशीला पदार्थ मिलाकर उसे ड्रिंक दिया फिर किया गैंगरेप 

क्योंकि वह अलप्पुझा निवासी कुमार को पहले से जानती थी, इसलिए उसने महिला के रहने के लिए लॉज का प्रबंध किया, लेकिन बाद में लॉज के मालिक के साथ मिलकर तीनों आरोपियों ने नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पेय पदार्थ दिया और उसका सामूहिक बलात्कार किया।उसने बताया कि इंफोपार्क पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और वह अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर