Kanpur: चलती कार में महिला के साथ रेप का प्रयास, विरोध करने पर फेंका बाहर

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला ने आरोप लगाया है कि एक युवक और उसके दोस्तों ने चलती कार में उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की और विरोध करने पर उसे वाहन से बाहर धकेल दिया।

highway
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक व्यक्ति और उसके दोस्तों ने चलती कार में एक महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने का प्रयास किया और विरोध करने पर उसे बाहर फेंक दिया। कथित तौर पर, आरोपी नाराज था क्योंकि महिला ने उसके प्रेम प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था। घटना शुक्रवार रात कानपुर के चकेरी इलाके की है।

 महिला ने पुलिस को बताया कि रेप का विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और गला घोंटने की भी कोशिश की। महिला को हाईवे पर धक्का देने के बाद आरोपी फरार हो गए।

घटना के बाद महिला जाजमऊ पुलिस चौकी पहुंची लेकिन प्रभारी ने कथित तौर पर शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया। महिला ने कहा कि जाजमऊ चौकी पर पुलिस ने उसे चमनगंज थाने जाने के लिए कहा। उसने आगे कहा कि मैं पूरी रात इंसाफ की तलाश में घूमती रही। चकेरी थाना प्रभारी मधुर मिश्रा ने दावा किया कि उन्हें ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली और आश्वासन दिया कि अगर महिला उनके पास आती है तो कार्रवाई की जाएगी।

महिला ने बताया कि वह लखनऊ की रहने वाली है और कानपुर में एक निजी कंपनी में काम करती है। वह नवाबगंज में किराए के मकान में रहती है। कुछ महीने पहले उसकी मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए युवक से हुई थी। आरोपी और महिला अक्सर मिलने लगे और हाल ही में उसे पता चला कि वह एक रिश्ते में था। इसके बाद महिला ने आरोपी से बात करना बंद कर दिया। 

शुक्रवार को आरोपी के एक दोस्त ने उसे फोन किया और कहा कि वह उससे मिलना चाहता है। महिला जब आरोपी की कार में बैठी तो उसने कथित तौर पर दरवाजा बंद कर लिया। कथित तौर पर आरोपी ने कार की लाइट बंद कर दी और गाने की आवाज बढ़ा दी। आरोपी ने कथित तौर पर महिला का गला घोंटने का प्रयास किया और उसकी पिटाई कर दी। आरोपी ने महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया। उसने बताया कि जब वे मुझ पर हमला करने में नाकाम रहे, तो उन्होंने मुझे जाजमऊ चेक पोस्ट के पास हाईवे पर चलती कार से बाहर फेंक दिया और भाग गए। 


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर