ग्राहक के पास नहीं थे 5 रुपए, 45 की जगह दिए 40 रुपए, होटल मालिक ने बेरहमी से पीट दिया

ओडिशा में एक होटल मालिक ने एक ग्राहक की इसलिए बेरहमी से पिटाई की क्योंकि उसने 5 रुपए कम दिए थे। पुलिस ने आरोप के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Thrash
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: ओडिशा के क्योंझर जिले में एक होटल मालिक और उसके बेटे ने कथित तौर पर एक ग्राहक को खाने के लिए मांगी गई राशि से 5 रुपए कम देने के लिए पीटा। पूरी घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मालिक मधु साहू को गिरफ्तार कर लिया है।

'इंडिया टुडे' की खबर के अनुसार, कथित तौर पर साहू ने अपने 'मा होटल' में भोजन करने के बाद जितेंद्र देहुरी से 45 रुपए की मांग की। हालांकि, देहुरी के पास केवल 40 रुपए थे और उन्होंने होटल मालिक से कहा कि वह 5 रुपए बाद में देंगे। लेकिन मालिक ने यह मानने से इनकार कर दिया और उस पर चिल्लाने लगे। स्थिति जल्द ही हिंसक हो गई क्योंकि साहू और उनके नाबालिग बेटे ने कथित तौर पर पैसे का भुगतान करने में विफल रहने के लिए देहुरी को मारा।

मीडिया से बात करते हुए देहुरी ने कहा कि मैं होटल में खाना खाने गया था। होटल के मालिक ने खाने के लिए 45 रुपए मांगे। मैंने उनसे पूछा कि चावल, दाल और सब्जियों की एक प्लेट की कीमत 45 रुपए कैसे हो गई? होटल मालिक फिर मुझसे बहस करने लगा। जिसके बाद मैंने कहा कि मेरे पास सिर्फ 40 रुपए हैं और बाकी पैसे अगली बार दूंगा। होटल के मालिक ने मेरी एक नहीं सुनी और मुझे अपने बेटे के साथ सड़क पर बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। देहुरी ने कहा कि उन्होंने घासीपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

केंदुझार जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) मित्रभानु महापात्र ने बताया कि पुलिस ने मधु साहू को गिरफ्तार कर एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। हालांकि, चूंकि साहू का बेटा नाबालिग था, इसलिए उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर