महाराष्ट्र के औरंगाबाद में ऑनर किलिंग का मामला; भाई ने काट दिया प्रेग्नेंट बहन का सिर, प्रदर्शन भी किया

Aurangabad Honor Killing: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में कथित ऑनर किलिंग के एक मामले में एक किशोरी ने अपनी मां की मदद से अपनी गर्भवती बहन का सिर काट दिया।

Dead body
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है। यहां रविवार को एक युवक ने अपनी मां की मदद से अपनी गर्भवती बहन का सिर काट दिया। पुलिस के अनुसार, लड़के ने कथित तौर पर अपनी 19 साल की बहन का सिर काट दिया। वह इस साल की शुरुआत में भाग गई थी। उसका सिर काटने के बाद युवक ने कथित तौर पर उसका सिर पड़ोसियों के सामने प्रदर्शित किया। 

पीड़िता इस साल जून में भाग गई थी और अपने पति के साथ रह रही थी। पिछले हफ्ते उसकी मां ने उससे संपर्क किया और उससे मिलने के लिए कहा। जब मां और बेटे गर्भवती महिला के घर पहुंचे तो उसका पति बीमार था और दूसरे कमरे में लेटा हुआ था। महिला चाय बना रही थी तभी उसके भाई ने उस पर पीछे से हमला कर दिया। उसकी मां ने उसके पैर पकड़ लिया, जबकि उसके भाई ने कथित तौर पर दरांती से उसका सिर काट दिया।

बहन का सिर काटने के बाद लड़के ने पड़ोसियों को दिखाने के लिए सिर बाहर निकाला। उसने बहन के देवर पर भी हमला करने की कोशिश की लेकिन वह भागने में सफल रहा। लड़की के पति ने शोर मचाया और पड़ोसियों से मदद मांगी। इसके बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के भाई ने सरेंडर कर दिया और उसे उसकी मां के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। लड़के की उम्र 18 साल से कम है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर