UP: हापुड़ में दुष्कर्म के बाद 6 साल की बच्ची की हत्या, ट्रंक में मिला शव

Hapur: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक 6 साल की बच्ची के साथ उसके पड़ोसी ने दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के घर से ट्रंक में बच्ची का शव बरामद किया।

Dead body
प्रतीकात्मक तस्वीर 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के हापुड़ में शुक्रवार को 6 साल की बच्ची का उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया और फिर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी पहचान 38 वर्षीय अमजद के रूप में हुई है। आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया है। पुलिस ने कहा कि लड़की के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और रिपोर्ट का इंतजार है।

हापुड़ के सहायक पुलिस अधीक्षक (ASP) सर्वेश मिश्रा के अनुसार, लड़की गुरुवार को कुछ खरीदने के लिए घर से निकली थी, तभी आरोपी ने उसे बहला-फुसलाकर अपने घर में ले गया। फिर आरोपी मजदूर ने उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसकी हत्या कर दी। घटना के वक्त उसकी पत्नी और दो बच्चे घर पर नहीं थे।

जब लड़की घर नहीं लौटी तो उसके परिवार ने तलाश शुरू की और शुक्रवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। शनिवार की सुबह पड़ोसियों ने एक घर से दुर्गंध आने की शिकायत की, जिसके बाद पुलिस टीम ने घटनास्थल का दौरा किया। उन्हें घर का मेन गेट बंद मिला। पुलिस ने ताला तोड़कर घर की तलाशी ली। उन्हें बच्ची का शव ट्रंक में मिला। गिरफ्तारी के दौरान गुस्साई भीड़ से बचाने के लिए पुलिस को आरोपी के चारों ओर एक घेरा बनाना पड़ा। अधिकारी ने कहा कि जनता बेहद गुस्से में थी, उसे मार डाला जा सकता था। 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी को त्रिलोकीपुरम इलाके से गिरफ्तार किया गया, जो हापुड़ नगर पुलिस थाने के अंतर्गत आता है। इसके बाद उसने अपना अपराध कबूल कर लिया। पुलिस ने यह भी दावा किया है कि वह नशे का आदी है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर