EXCLUSIVE: रोहित और विराट की फिलहाल कैसी है बॉन्डिंग? कोच रवि शास्त्री ने 'सवाल पब्लिक का' में किया खुलासा

Ravi Shastri interview Sawal public ka: भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने कप्तान विराट कोहली और ओपनर रोहित शर्मा की बॉन्डिंग पर अहम बात कही।

Ravi Shastri Interview
रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवि शास्त्री  |  तस्वीर साभार: AP, File Image

"टाइम्स नाउ नवभारत" की "एडिटर इन चीफ" नाविका कुमार के साथ बुधवार को भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री ने "खास बातचीत" की शास्त्री ने इंटरव्यू में कई अहम सवालों के जवाब दिए। इस दौरान कोच से कुछ वक्त पहले कप्तान विराट कोहली और ओपनर रोहित शर्मा के बीच आई मनमुटाव की खबरों पर भी सवाल किया गया। इसके जवाब में शास्त्री ने कहा कि विराट और रोहित में कोई अनबन नहीं है। उन्होंने कहा कि फिलहाल दोनों का तालमेल बहुत ही शानदार है। उन्होंने कहा कि हर खिलाड़ी के अपने विचार होते हैं। अगर सभी के एक जैसे विचार हो जाएंगें तो फिर मजा नहीं आएगा। उन्होंने कहा कि आपके आसपास ऐसे लोग होने चाहिए, जिनका नजरिया अलग हो और जो हर बात से सहमत ना होते हों। ऐसा इसलिए जरूरी है ताकि आखिर में टीम को फाएदा हो। उन्होंने कहा कि मैं खुश हूं कि दोनों खिलाड़ी टीम को आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर