क्या चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी में फिर नजर आएंगे एमएस धोनी? IPL 2021 को लेकर 'कैप्टन कूल' ने खुद किया खुलासा

MS Dhoni on IPL 2021: चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच से पहले IPL 2021 को लेकर खुलासा किया।

Ms Dhoni
एमएस धोनी (तस्वीर साभार- BCCI/IPL) 

मुख्य बातें

  • चेन्नई रविवार को पंजाब के खिलाफ अंतिम लीग मैच में उतरी
  • मैच से पहले एमएस धोनी ने अगले सीजन को लेकर बात की
  • चेन्नई सुपर किंग्स का मौजूदा सीजन में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा

एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) आईपीएल 2020 में अपना दमखम नहीं दिखा सकी। तीन बार खिताब जीत चुकी चेन्नई आईपीएल इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में जगह बनाई पाई। सीएसके मौजूदा सीजन में बाहर होने वाली पहली टीम थी। खराब प्रदर्शन के बाद 'कैप्टन कूल' के अगले सीजन में खेलने को लेकर सवाल खड़े किए गए। कहा जाने लगा कि वह साल 2021 में आईपीएल में नहीं खेलेंगे। हालांकि, अब खुद धोनी ने इसपर स्थिति स्पष्ट कर दी है और खुलासा किया है कि वह आईपीएल 2021 में चेन्नई की  जर्सी में नजर आएंगे।

'पीली जर्सी में यह आखिरी मैच नहीं'

चेन्नई की टीम रविवार को किंग्स इलेवन पंचाब के खिलाफ आईपीएल 2020 के अपने आखिरी लीग मैच में मैदान पर उतरी। धोनी ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और जब उनसे पूछा गया कि क्या यह सीएसके के लिए उनका आखिरी मैच है? इसपर धोनी ने कहा, 'निश्चित रूप से चेन्नई की पीली जर्सी में यह मेरा आखिरी मैच नहीं है।' वहीं, उन्होंने लीग चरण के अंतिम मैच पर कहा, 'उनपर (पंजाब) जीतने का अधिक दबाव हैं। हम सिर्फ कड़ी टक्कर जारी रखना चाहते हैं। मुझे लगता है कि खिलाड़ियों ने प्रासंगिक बने रहने के लिए अच्छा किया है। हम मैच में शत प्रतिशत देना चाहते हैं।'

'धोनी ही सीएसके की कमान संभालेंगे'

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले सीएसके के सीईओ काशी विश्‍वनाथन ने उम्मीद जताई थी कि धोनी ही अगले आईपीएल में टीम की कमान संभालेंगे। विश्‍वनाथन ने कहा था, 'जी हां, बिलकुल। मुझे भरोसा है कि 2021 में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की कप्‍तानी एमएस धोनी करेंगे। उन्‍होंने आईपीएल में हमें तीन खिताब जिताए हैं। यह पहला मौका है जब हम प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालीफाई नहीं कर सके। किसी अन्‍य टीम ने ऐसा नहीं किया। एक खराब साल का यह मतलब नहीं कि हमें सभी चीजें बदलना होगी।' उन्होंने कहा, 'सुरेश रैना और हरभजन सिंह का नाम वापस लेना और कैंप में कोविड मामलों से टीम के संतुलन पर असर पड़ा, जो निराशाजनक रहा।' 
 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर