IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी को हुआ कोराना, धोनी-रैना की बढ़ सकती है मुश्किलें!

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल चुके तेज गेंदबाज को सीएसके के चेन्नई पहुंचने के बाद कोरोना पॉजिटव पाया गया है। इसके बाद कप्तान एमएस धोनी और सुरेश रैना सहित अन्य खिलाड़ियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

CSK
चेन्नई सुपर किंग्स   |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • चेन्नई सुपर किंग्स के दल को 10 से 12 सदस्य पाए गए हैं कोरोना पॉजिटिव
  • जो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाया गया वो टीम इंडिया के लिए खेल चुका तेज गेंदबाज है
  • वो खिलाड़ी अगर चेन्नई के कैंप में शामिल हुआ था तो बढ़ेंगी सीएसके की मुश्किलें

दुबई: आईपीएल 13 के आयोजन से तीन सप्ताह पहले तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खेमे से शुक्रवार को धमाकेदार खबर आई। रिपोर्ट के मुताबिक टीम के एक तेज गेंदबाज सहित चेन्नई सुपर किंग्स के एक तेज गेंदबाज और सपोर्ट स्टाफ के तकरीबन 12 सदस्य कोरोना की चपेट में आ गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के मैनेजमेंट को शुक्रवार से अपने कैम्प को शुरू करना था लेकिन अब उनके छह दिन के अनिवार्य क्वारंटीन पीरियड को बढ़ा दिया गया है। बताया जा रहा है कुछ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ही ये फैसला लिया गया।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक टीम इंडिया के लिए खेल चुके तेज गेंदबाज दीपक चाहर कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। यदि ऐसा है तो टीम के कप्तान एमएस धोनी और सुरेश रैना सहित वो सभी खिलाड़ी मुश्किल में पड़ सकते हैं जो चेन्नई में आयोजित ट्रेनिंग कैंप में शामिल हुए थे। हालांकि पांच दिन के उस कैंप में लक्ष्मीपति बालाजी को ही सपोर्ट स्टाफ के सदस्य के रूप में कैंप में शामिल होने की अनुमति मिली थी। 

खिलाड़ी के नाम का आधिकारिक तौर पर नहीं हुआ है ऐलान
चेन्नई सुपर किंग्स का कौन सा खिलाड़ी कोराना संक्रमित है उसके नाम का ऐलान अभी आधिकारिक रूप से नहीं किया गया है। बताया गया है कि टीम के दुबई पहुंचने के बाद की रिपोर्ट में खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ के सदस्य कोरोना पॉजिटव पाए गए हैं। पीटीआई की रिपोर्ट के मुताबिक, लीग से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि कोविड-19 के सभी पॉजिटिव जांच के नतीजे टीम के यहां पहुंचने के पहले, तीसरे और छठे दिन आये।

आईपीएल के एक वरिष्ठ सूत्र ने गोपनीयता की शर्त पर पीटीआई को बताया, 'हां, हाल ही में भारत के लिए लिए खेलने वाला दाएं हाथ के मध्यम गति के एक तेज गेंदबाज के अलावा फ्रेंचाइजी के कुछ सहयोगी सदस्य कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं। यह आंकड़ा 12 तक हो सकता है।'

14 अगस्त को चेन्नई पहुंचे थे दीपक चाहर
यदि टीम इंडिया के लिए खेल चुके सीएसके के गेंदबाजों पर नजर डालें तो दीपक के अलावा शार्दुल ठाकुर भी हैं लेकिन सूत्रों के हवाले से दीपक चाहर का ही नाम सामने आया है। 14 अगस्त को एमएस धोनी, सुरेश रैना, कर्ण शर्मा और पीयूष चावला के साथ दीपक चाहर कैंप में शामिल होने के लिए चेन्नई पहुंचे थे। हरभजन सिंह, शार्दुल ठाकुर और रवींद्र जडेजा कैंप में शामिल नहीं हुए थे। टीम 21 अगस्त को चेन्नई से दुबई अधिकांश सदस्यों और सपोर्ट स्टाफ के साथ रवाना हुई थी। 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर