हार्दिक पांड्या ने गुलाब देकर नताशा स्‍टानकोविच को 'सबसे प्‍यारा गिफ्ट' देने के लिए कहा शुक्रिया

Hardik Pandya and Natasa Stankovic: ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और पत्‍नी नताशा स्‍टानकोविच के आंगन में पिछले सप्‍ताह किलकारी गूंजी। पांड्या ने सोशल मीडिया पर अपनी पत्‍नी का शुक्रियाअदा गुलाब देकर किया है।

hardik pandya with wife natasa stankovic
हार्दिक पांड्या और नताशा स्‍टानकोविच 

मुख्य बातें

  • हार्दिक पांड्या और नताशा स्‍टानकोविच पिछले सप्‍ताह बेटे के माता-पिता बने
  • हार्दिक पांड्या ने अपनी पत्‍नी नताशा को जिंदगी का सबसे प्‍यारा गिफ्ट देने के लिए धन्‍यवाद दिया
  • हार्दिक पांड्या और नताशा ने इस साल जनवरी में सगाई की थी

बड़ौदा: टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और पत्‍नी नताशा स्‍टानकोविच 31 जुलाई को बेटे के माता-पिता बने। हार्दिक ने सोमवार को ट्विटर पर अपने पार्टनर नताशा को शानदार फोटो के साथ धन्‍यवाद दिया। ऑलराउंडर इस समय अपने घर में हैं क्‍योंकि कोरोना वायरस महामारी के कारण क्रिकेट गतिविधियां ठप्‍प पड़ी हैं। हार्दिक और नताशा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपनी रोजाना जिंदगी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

हार्दिक पांड्या ने गुलाब का बुके देकर नताशा को जिंदगी का सबसे प्‍यारा गिफ्ट देने के लिए धन्‍यवाद दिया। पांड्या ने ट्वीट किया, 'मेरी गुलाब के लिए गुलाबों का ढेर। मुझे जिंदगी का सबसे प्‍यारा गिफ्ट देने के लिए धन्‍यवाद।'

हार्दिक और नताशा ने इस साल 1 जनवरी को अपनी सगाई की घोषणा की थी। फिर दोनों ने लॉकडाउन के दौरान शादी की। लॉकडाउन के दौरान ही दोनों ने अपने पहले बच्‍चे के स्‍वागत की घोषणा की। हार्दिक ने फिर प्रेगनेंसी के दौरान नताशा की लगातार फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की। ऑलराउंडर ने शनिवार को अपने बेटे के साथ फोटो शेयर करके ट्वीट किया, भगवान का आशीर्वाद।

एक्‍शन में लौटेंगे हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या आखिरी बार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में नजर आए थे। वह इस साल मार्च में वापसी को तैयार थे, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण उनकी वापसी स्‍थगित हो गई। पांड्या अब आईपीएल में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्‍व करते हुए नजर आएंगे। आईपीएल 2020 यूएई में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक खेला जाएगा। सभी 8 फ्रेंचाइजी इस महीने के अंत तक यूएई पहुंच जाएंगी और सीजन से पहले खिलाड़ी ट्रेनिंग कैंप में हिस्‍सा लेंगे।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर