कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए माइक हसी और लक्ष्‍मीपति बालाजी को एयर एंबुलेंस में चेन्‍नई लाया गया

Covid-19 positive Michael Hussey-Laxmipathi Balaji: हसी और बालाजी कोचिंग स्टाफ के वे सदस्य थे, जो बायो-बबल में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे। बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित किया।

laxmipathi balaji
लक्ष्‍मीपति बालाजी 

मुख्य बातें

  • माइकल हसी और लक्ष्‍मीपति बालाजी को एयर एंबुलेंस में चेन्‍नई लाया गया
  • माइकल हसी को देश छोड़ने के लिए कोविड निगेटिव नतीजे का इंतजार करना होगा
  • एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि माइकल हसी और लक्ष्‍मीपति बालाजी की तबीयत ठीक है

चेन्नई: चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी और गेंदबाजी कोच एल बालाजी को कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद एयर एंबुलेंस में दिल्ली से यहां लाया गया। फ्रेंचाइजी के एक शीर्ष अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। हसी और बालाजी कोचिंग स्टाफ के वे सदस्य थे, जो बायो-बबल में कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद मंगलवार को आईपीएल को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया।

सीएसके के अधिकारी ने पीटीआई से कहा, 'हमने हसी और बालाजी को एयर एंबुलेंस से चेन्नई लाने का फैसला किया क्योंकि यहां हमारे संपर्क बेहतर हैं और हम जरूरत के समय बेहतर मेडिकल सुविधाएं सुनिश्चित करना चाहते हैं।' अधिकारी ने साथ ही कहा कि दोनों में लक्षण नजर नहीं आ रहे हैं और उनकी तबीयत ठीक है। सीएसके के अधिकारी ने कहा कि हसी को देश छोड़ने के लिए कोविड निगेटिव नतीजे का इंतजार करना होगा।

उन्होंने कहा, 'हसी को इंतजार करना होगा और कोविड निगेटिव रिपोर्ट आने पर ही वह भारत से जा सकते हैं। जब उनका जाना सुरक्षित होगा तो हम उनके लिए चार्टर्ड फ्लाइट की व्यवस्था करेंगे।' हसी के अलावा आईपीएल में हिस्सा ले रहे आस्ट्रेलिया के अन्य सदस्य गुरुवार को मालदीव के लिए रवाना हो गए जहां वे ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान की अनुमति मिलने तक इंतजार करेंगे।

सीएसके अधिकारी ने कहा कि फ्रेंचाइजी ने टीम के विदेशी खिलाड़ियों के चार्टर्ड विमान में जाने का इंतजाम किया है। अधिकारी ने बताया कि सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम के अपने सभी साथियों के अपने शहरों के लिए रवाना होने के बाद अपने गृह नगर के लिए रवाना होंगे।

आईपीएल 2021 को उस समय निलंबित कर दिया गया जब जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में चार खिलाड़ी पॉजिटिव पाए गए, जिसमें सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज रिद्धिमान साहा, दिल्ली कैपिटल्स के स्पिनर अमित मिश्रा और कोलकाता नाइट राइडर्स के वरूण चक्रवर्ती तथा संदीप वॉरियर शामिल थे।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर