पिता बने क्रिकेटर भुवनेश्वर कुमार, घर आई नन्ही परी 

क्रिकेट
भाषा
Updated Nov 24, 2021 | 16:30 IST

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार बुधवार 24 नवंबर को बेटी के पिता बने हैं। उनकी पत्नी नूपुर ने दिल्ली के एक निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया।

Bhuvneshwar-Kumar-Nupur
भुवनेश्वर कुमार और नूपुर 
मुख्य बातें
  • 23 नवंबर 2012 को हुई थी भुवनेश्वर कुमार और नूपुर की शादी
  • बचपन के दोस्त हैं भुवनेश्वर और नूपुर
  • बुधवार को दिल्ली में नूपुर ने दिया बेटी को जन्म

मेरठ: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार पिता बन गए हैं। भुवनेश्वर की पत्नी नूपुर ने बुधवार को दिल्ली के एक निजी अस्पताल में बेटी को जन्म दिया। 

मेरठ जिला क्रिकेट एसोसिएशन (एमडीसीए) के कोषाध्यक्ष राकेश गोयल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि बुधवार को भुवनेश्वर कुमार की पत्नी ने बेटी को जन्म दिया। फिलहाल दोनों पूरी तरीके से स्वस्थ हैं। भुवनेश्वर के बृहस्पतिवार को मेरठ स्थित आवास पर आने की उम्मीद है।

गोयल के अनुसार मंगलवार को नूपुर को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। क्रिकेटर की शादी की सालगिरह के अगले दिन उनके घर बच्ची का जन्म हुआ है। 

भुवनेश्वर ने हाल में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज में हिस्सा लिया था। उन्होंने सीरीज के सभी मैच खेले और तीन विकेट झटके। 

भुवनेश्वर और नूपुर दोनों बचपन से दोस्त थे और दोनों ने 23 नवंबर 2017 को शादी कर ली। भुवनेश्वर कुमार के पिता किरण पाल सिंह का इस साल 20 मई को निधन हो गया था। उनके पिता लंबे समय से लीवर संबंधी समस्याओं से पीड़ित थे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर